कई गांवों में किसान संगठनों ने लगाए ऐसे फ्लेक्सी बोर्ड, हर तरफ हो रही चर्चा

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 06:57 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): एक तरफ पंजाब विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं और दूसरी तरफ केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए किसान विरोधी खेती कानूनों को लेकर पंजाब भर के किसानों में केंद्र सरकार के प्रति रोष बढ़ता चला जा रहा है।

PunjabKesari

जैसे जैसे समय गुजर रहा है किसान संगठन सभी सियासी पार्टियों के तेवर देख रहे हैं और उन्हें समझ आ रहा है कि उनकी मदद से ज्यादा  पार्टियां और नेता लोग, किसानों से हमदर्दी जताकर वोटों का लाभ लेना चाहते है।

PunjabKesari

ऐसे में किसान संगठनों ने ज़िला फ़िरोज़पुर के कई गांवों में  फ्लेक्स बोर्ड लगाकर लगा दिए हैं जिन पर लिखा गया है कि जो किसानों के साथ रहेगा, वही गांव में प्रवेश कर सकेगा।

PunjabKesari

कुछ जगह पर किसान संगठनों ने सियासी पार्टियों को खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा है कि जब तक केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए किसान विरोधी कानून रद्द नहीं हो जाते तब तक किसी भी सियासी पार्टी या लीडर का इस गांव में प्रवेश करना मना है और कुछ गांवों में संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा सभी सियासी पार्टियों के लीडरों को यह अपील की गई है कि जब तक केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए किसान विरोधी कानून रद्द नहीं हो जाते उतनी देर तक कोई भी लीडर हमारे गांव में ना आए। अगर कोई लीडर गांव में आएगा तो उसका विरोध किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News