प्रॉपर्टी विवाद को लेकर पिता की हत्या

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 11:46 PM (IST)

फाजिल्का(नागपाल): यहां से 8 किलोमीटर दूर फाजिल्का-फिरोजपुर मार्ग पर उपमंडल के गांव राणा में कथित रूप से प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक पुत्र ने अपने पिता के सिर पर लकड़ी के दस्ते से वार कर हत्या कर दी। 

जानकारी के अनुसार नामांकित आरोपी बीर इंद्रपाल सिंह उर्फ लाडी ने अपने पिता हरभजन सिंह जो कि गांव में रजिस्टर्ड मैडीकल प्रैक्टीशनर का कार्य करता है, के सिर पर 3-4 वार किए। यह भी बताया जाता है कि बीर इंद्रपाल सिंह उस समय नशे की हालत में था। गंभीरावस्था में घायल 55 वर्षीय हरभजन सिंह की सिविल अस्पताल फाजिल्का में उपचार के लिए लाते हुए रास्ते में ही मृत्यु हो गई। सूत्रों ने बताया कि बीर इंद्रपाल सिंह हरभजन सिंह के साथ अपने एक रिश्तेदार के विवाह में भाग लेकर गत दिवस देर सायं गांव पहुंचा।

वहां बीर इंद्रपाल ने कथित रूप से शराब का सेवन किया था। हरभजन सिंह के पास गांव के बस स्टाप के निकट 3 दुकानें थीं। उसने 2 दुकानें अपने बड़े पुत्रों को बांट दीं। उसका छोटा पुत्र बीर इंद्रपाल सिंह तीसरी दुकान में अपना हिस्सा चाहता था। जबकि हरभजन सिंह ऐसा नहीं चाहता था। इससे गुस्साए बीर इंद्रपाल ने अपने पिता की हत्या कर दी।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News