फूल सी बेटी पर फौजी पिता ने ढाया कहर, इस मासूम के साथ जो किया सुन दहल जाएंगे आप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 08:52 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा, खुराना): रणजीतगढ़ गांव में सैनिक ने पत्नी के साथ क्लेश के चलते 10 माह की बेटी को फर्श पर पटककर जान से मार डाला। अंबाला कैंट में तैनात सैनिक सतनाम सिंह का पत्नी अमनदीप कौर के साथ विवाह के कुछ समय बाद से ही क्लेश रहने लगे। वह अमनदीप के चरित्र पर शक करता था।

कुछ समय बाद उसने अमनदीप को घर से निकाल दिया। उस समय वह गर्भवती थी। सतनाम ने पत्नी से तलाक के लिए अदालत में केस दायर कर दिया। वहीं अमनदीप ने सेना के अधिकारियों को शिकायत कर दी। सेना के अधिकारियों ने अंबाला कैंट बुलाकर दोनों से वार्तालाप किया। इस बीच ही अमनदीप कौर ने मायके में बच्ची को जन्म दिया। 12 जुलाई को सेना के अधिकारियों ने फिर से दोनों को बुलाकर उनसे बात की और उनको 20 दिन एक साथ रहने का फैसला सुनाया जिसके बाद सतनाम अपनी पत्नी अमनदीप कौर को गांव रणजीतगढ़ ले आया।

इस दौरान सतनाम, उसका पिता सुखचैन व मां स्वर्ण कौर अमनदीप कौर को बेटी किसी और की बच्ची होने का ताना मारने लगे।इसी समय अमनदीप कौर का पिता जसविंदर सिंह अपनी बेटी व बच्ची के कपड़े लेकर उनके घर पर पहुंचा था। उसके पहुंचने पर घर में क्लेश और बढ़ गया। सतनाम ने अमनदीप कौर के हाथों से बच्ची छीन कर फर्श पर पटककर उसे मार डाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News