बेखौफ लुटेरों का कहर, चौंकी से महज 200 मीटर की दूरी पर की वारदात

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 09:56 AM (IST)

लुधियाना (तरुण): महानगर में लुटपाट व छीना झपटी की वारदातें दिन ब दिन बढती जा रही है। ऐसा ही एक मामला चौंकी कोचर मार्किट से महज 200 मीटर की दूरी पर घटित हुआ । जब एक महिला स्कूल से बच्चों को लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में नकाबपोश 2 लुटेरों ने महिला के गले में पड़ी डेढ़ तोले सोने की चैन छीन ली । छीना झपटी में महिला सहित बच्चे सड़क पर गिर पड़े जिनके चोटें आई है। सूचना मिलने के बाद चौंकी कोचर मार्किट की पुलिस मौके पर पहुंची।

पीड़ित महिला साईना आहूजा ने चौंकी कोचर मार्किट की पुलिस को शिकायत दी है ,परंतु खबर लिखे जाने तक पुलिस ने कोई केस दर्ज नही किया है। पीड़ित महिला के पति संदीप आहूजा ने बताया कि दोपहर को उसकी पत्नी साईना आहूजा बच्चों को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी। रास्ते में नकाबपोश लुटेरों ने उसकी पत्नी का पीछा किया ओर मौका देख गले में पहनी डेढ़ तोले सोने की चैन छीन ली। लूटपाट की इस घटना में उसकी पत्नी सहित दोनों बच्चे सड़क पर गिर गए। जिसमें उनके साढ़े 3 साल के बेटे व बेटी सहित पत्नी को चोटें आई है।

संदीप ने खुद पुलिस का कार्य करते हुए आस पास के क्षेत्र में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज निकलवाई ओर पुलिस को दी है। परंतु पुलिस ने अभी तक कोई केस दर्ज नही किया है। इस संबधी कोचर मार्किट इंचार्ज धर्मपाल से संपर्क करने पर पता चला कि वे खुद अभी किसी बड़े केस में व्यस्त है। चौंकी से उन्हें जानकारी मिली है कि पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत मिली है। पुलिस वैरीफाई करने के बाद कारवाई करेगी।

 अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News