फिरोजपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों की हैरोइन बरामद

4/20/2021 5:28:09 PM

फिरोजपुर( कुमार): नारकोटिक्स कंट्रोल सैल फिरोजपुर की पुलिस ने इंस्पैक्टर इंचार्ज परमिंदर सिंह बाजवा के नेतृत्व में एक तस्कर को 270 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी देते हुए एस.एस.पी. भागीरथ सिंह मीणा ने बताया कि नारकोटिक कंट्रोल सैल की पुलिस जब गांव मधरे के पास गशत व संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग कर रही थी तो पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली कि राज कुमार उर्फ राजा निवासी मच्छी मंडी सिटी फिरोजपुर के पाकिस्तानी तस्करों के साथ संबंध है। साथ ही वह पाकिस्तानी तस्करों से भारतीय सीमा में हेरोइन की खेप मगवाकर बेचता है। उसके श्मशान घाट रेलवे फाटक हुसैनीवाला के पास होने की सूचना मिली।

इस गुप्त सूचना के आधार पर जब इंस्पैक्टर परमिंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ बताए गए पते पर रेड करते हुए उसे काबू किया। तलाशी लेने पर उसके पास से 270 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़ी गई हैरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ 35 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस द्वारा नामजद व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उससे पूछताछ की जा रही है ।

उन्होंने बताया कि कथित तस्कर को आज अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड लिया जाएगा।साथ ही पता लगाया जाएगा कि वह किन पाकिस्तानी तस्करों से हेरोइन मंगवाता था और आगे कहां-कहां सप्लाई करता था। दूसरी ओर गांव धीरा पतरा के एरिया में सब इंस्पैक्टर जुगराज सिंह व एएसआई सुखदेव सिंह के नेतृत्व में थाना ममदोट की पुलिस ने संदीप कुमार को 4 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है ।पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


Content Writer

prince

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static