फिरोजपुर पुलिस की बड़ी सफलता, चोरी के 27 मोटरसाइकिल सहित 3 चोर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 07:20 PM (IST)

फिरोजपुर ( कुमार): सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस द्वारा इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह की निगरानी में एएसआई राजेश कुमार के नेतृत्व में चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनसे 27 चोरी के मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं। एक चोर फरार है जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा छापामारी की जा रही है ।

यह जानकारी देते हुए एसएसपी भागीरथ सिंह मीणा ने बताया कि सीआईए पुलिस के एएसआई राजेश कुमार को यह गुप्त सूचना मिली थी कि अमनदीप सिंह उर्फ अमना पुत्र जगजीत सिंह वासी गांव ठेठरकला, परविंदर सिंह उर्फ टीटू पुत्र जसवंत सिंह वासी गांव कालिऐ वाला, जसकरण सिंह उर्फ जग्गा पुत्र सोभा सिंह वासी गांव शहजादी और अर्शदीप सिंह उर्फ भजना पुत्र परविंदर सिंह वशी फिरोजशाह फिरोजपुर शहर छावनी और आसपास के एरिया से मोटरसाइकिल चोरी करके आगे बेचने का धंधा करते हैं। जिनमें से अमनदीप उर्फ अमना और परविंदर सिंह उर्फ टीटू चोरी के मोटरसाइकिल लेकर बेचने के लिए गांव जैदा वाला वाडे से थोड़ा आगे गांव लुहाम की और जाती सड़क के किनारे खड़े ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सीआईए पुलिस ने बताई गई जगह पर रेड करते हुए अमनदीप सिंह और परविंदर सिंह को काबू करके उनके पास से चोरी का एक मोटरसाइकिल बरामद किया और अदालत से पुलिस रिमांड लेने के बाद पूछताछ करते हुए गिरोह की निशानदेही पर चोरी के 26 और मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि इन चोरों से और भी बहुत सी कुछ बरामद होने की संभावना है।

 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Recommended News

Related News