पड़ोसियों के बीच जमकर हुई हाथापाई, पुलिस पर लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 03:01 PM (IST)

पटियालाः नाभा शहर की जसपाल कालोनी में कुछ दिन पहले पड़ोसियों का पड़ोसी के साथ झगड़ा हुआ था उसमें हरप्रीत कौर पड़ोसी के घर आगे से गुजर रही थी तो पड़ोसी जगराज सिंह ने गली में ले जाकर गालियां निकालीं और हरप्रीत कौर के कपड़े खींचे और दुर्व्यवहार किया। उसके बाद हरप्रीत को उसके बच्चों ने जाकर छुड़ाया। यह मामला आसपास के पड़ोसियों ने भी देखा। जब पड़ोसी इकट्ठे हुए तो जगराज सिंह और उसकी पत्नी जसमीत और बेबी अंदर घुस गई। बाद में पुलिस थाने गए जहां उनकी रिपोर्ट लिखकर उनको वापिस भेज दिया। पुलिस ने फिर कोई भी कार्यवाही नहीं की क्योंकि उन का भाई रणजीत सिंह पुलिस में लगा हुआ जो थाने में फोन कर देता है।

PunjabKesari

गत दिन फिर पुलिस वाले का भाई गंडासा ले कर आया और हरप्रीत कौर को फिर गालियां निकालीं। पड़ोसियों के सामने उसके बाद फिर पुलिस थाने जा रिपोर्ट करवाई गई, फिर कोई कार्यवाही नहीं हुई। इस के बाद जब नाभे के एम.एल.ए. देव मान के पास जाकर मोहल्ला निवासियों ने जाकर बातचीत की तो एम.एल.ए. ने तुरंत SSP पटियाला को फोन किया। उस के बाद DSP राजेश छिब्बर ने SHO कोतवाली को बुलाया और कार्यवाही करने के लिए कहा, जिससे हरप्रीत कौर ने बयान दिए थे। उनमें से रणजीत सिंह पुलिस वाला जग्गा सिंह गंडासे वाला के नाम बीच में से निकाल दिए गए हैं जो FIR में देखने को मिले हैं। मोहल्ला निवासियों का कहना है कि वे इनसे बहुत ज्यादा तंग है। इन पर कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही। क्या पुलिस वाले इन को बचा रहे हैं। SHO नाभा क्यों इनकी कार्यवाही सही तरीके से नहीं करवा रहे।

एक वीडियो में पुलिस वाला रणजीत सिंह खुद और उसका परिवार सामने घर वालों को मारपीट रहा है जोकि जनवरी की बताई जाती है। पुलिस में रिपोर्ट भी करवाई गई थी परन्तु उस पर भी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News