पैसों के लेनदेन को लेकर जमकर चली लाठियां, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 05:09 PM (IST)

नाभा(राहुल खुराना): पंजाब में दिन-ब-दिन लड़ाई-झगड़े की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। ताजा मामला नाभा ब्लॉक के गांव अजनौदा खुर्द से सामने आया है, जहां लड़ाई की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस लड़ाई में दो गुट आमने-सामने हो गए।

जानकारी मुताबिक यह लड़ाई की घटना पैसों के लेने-देने को लेकर घटी, जहां पैसों को लेकर खूनी जंग छिड़ गई। वीडियो में आप देख सकते हो कि कैसे कुछ व्यक्तियों की तरफ से सरेआम लाठियां चलाई जा रही हैं। इस झगड़े में जहां एक फौजी और उसका बुजुर्ग पिता जख्मी हो गया, वहीं बुजुर्ग के केसों की बेअदबी भी हुई। जख्मी गुट का दोष है कि पैसों को लेकर गांव की सरपंच के पति ने ना सिर्फ उनको जातिसूचक शब्द बोलते, बल्कि उनके साथ बुरी तरह से मारपीट भी की।

वहीं गांव के पूर्व सरपंच नाहर सिंह ने कहा कि यह सारी लड़ाई सरपंच के कहने पर हुई है और यह गांव दलित परिवारों के साथ भेदभाव करता है। उन्होंने कहा कि इस पर बनती कानूनी कार्यवाही की जाए। उनका कहना है कि गांव में कभी भी इस तरह की कोई लड़ाई नहीं हुई। इस मौके पीड़ित परिवार की तरफ से भी इन्साफ की गुहार लगाई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस का कहना है कि जो भी बनती कार्यवाही है वह की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News