बैंक से पैंशन लेने गई महिला के लगी गोली, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 05:27 PM (IST)

बंगा(चमन लाल /राकेश अरोड़ा):  गांव पठलावा में बैंक से पैंशन लेने गई महिला को गोली लगने से अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में महिल गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंधी थाना सदर के एस.एच.ओ. चौधरी नरेश कुमारी ने बताया कि गांव पठलावा निवासी बलविन्दर कौर पत्नी राम कृष्ण (75) जो अपनी लड़की राजिन्दर कौर के साथ गांव की नवांशहर सैंट्रल कोप्रेटिव बैंक की शाखा से अपनी पैंशन लेने के लिए आई थी। 

PunjabKesari

जैसे ही वह बैंक अंदर पड़ी कुर्सी पर बैठी तो उक्त बैंक के गार्ड ऊकार सिंह पुत्र जर्नैल सिंह जो बैंक में बतौर सुरक्षा गार्ड के तौर पर नौकरी करता है, के हाथ में पकड़ी डबल बैलर बंदूक नीचे गिर गई।जिसके फलस्वरूप बंदूक नीचे गिरते ही उसमें से गोली चल गई, जो कि उक्त माता की टांग में जा लगी। इस दौरान बुज़ुर्ग माता की दोनों टांगें लहू लुहान हो गई । 

घायस महिला को गांव के ही चैरिटेबल अस्पताल की एम्बुलैंस के साथ सिविल अस्पताल बंगा पुहंचाया गया।जहां डाक्टर की तरफ से प्राथमिक सहायता देने उपरांत उसकी गंभीर हालत को देखते नवांशहर के लिए रैफर कर दिया। उन्होंने कहा कि वह पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं और पारिवारिक सदस्यों के बयानों और मामला दर्ज़ कर कानून मुताबिक अगली कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News