नकाबपोश बाइक सवारों ने सरेबाजार युवक पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 04:26 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): मार डालने की नियत से युवक पर गोलियां चला उसे घायल करने के मामले में थाना सदर की पुलिस ने पप्पू मच्छी व उसके 3 अज्ञात साथियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। घायल होने वाले बादल सभ्रवाल ने पुलिस को बताया कि 1 सप्ताह पहले उनके क्षेत्र में चल रहे जुए पर पुलिस ने छापामारी की थी, जिसके बाद पप्पू मच्छी कि उसके साथ तू तू मैं मैं हुई थी। उसका यह आरोप था कि पुलिस की रेड उसने डलवाई है। 
PunjabKesari

गत रात्रि वह अपनी बेटी के साथ मोहल्ले के करियाना स्टोर पर सामान लेने के लिए गया था और जब वापस लौट रहा था तो तीन नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने उसे मार डालने की नियत से उस पर अंधाधुंध गोलियां चलाई,जिस दौरान एक गोली उसकी टांग पर लगी और वह बुरी तरह घायल हो गया। खून से लथपथ टांग लेकर किसी तरह वह मौके से भागा और उसने अपनी जान बचाई जिसके बाद उसे घायल अवस्था में गुरुनानक देव अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि पुलिस की सतर्कता के बावजूद पिछले 7 दिनों में शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में गोली चलने की यह चौथी वारदात सामने आई है जिनमें 2 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और 2 लोग गंभीर रूप से घायल अस्पताल में उपचाराधीन है 7 दिनों में गोलियां चलने की चौथी वारदात में पुलिस के सुरक्षा चक्र पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। थाना रंजीत एवेन्यू थाना रामबाग थाना गेट हकीमा के बाद अब यह चौथी वारदात थाना सदर क्षेत्र में हुई है, जिस पर जिले के उच्च पुलिस अधिकारियों को मंथन की जरूरत है।


यह कहना है पुलिस का
थाना सदर की पुलिस का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जा सका जबकि उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News