पंजाब में बड़ी वारदात : झगड़े ने लिया खूनी रूप, चली गोलियां

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 01:06 PM (IST)

नंगल : 13 अप्रैल को रेलवे रोड नंगल में हुए बग्गा हत्याकांड के बाद आज फिर तहसील नंगल के अंतर्गत आते गांव बिभोर साहिब में फायर हुए। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की बात को झूठ करार दिया पर सिविल अस्पताल नंगल में भर्ती लहू-लुहान हुए युवकों ने इस लड़ाई के दौरान फायर होने की पुष्टि की है।        

नंगल अस्पताल में भर्ती विनय कुमार (26) गांव नेहला हिमाचल प्रदेश ने बताया कि वह सतलुज दरिया में चल रहे प्रोजेक्ट में सुपरवाइजर है। गत दिन 2 दर्जन के करीब युवकों ने उस पर और उसके साथियों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इससे पहले झगड़ा करने आए युवकों ने हवाई फायर भी किए, जिसका कुछ कारतूस उसकी बाई बाजू में लगा है। घायल विनय ने बताया कि उसके जबड़े में खंडा मारकर पूरा जबड़ा तोड़ दिया गया है और 2 दांत भी टूटे हैं। 

PunjabKesari

विनय के कहा कि उसे तो जंगल में फेंक दिया गया था और एम्बुलेंस की मदद से उसे दोस्त ने नंगल के सिविल अस्पताल पहुंचाया और अब उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया है। घायल ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि हमलावरों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। बताया जा रहा है कि इस झगड़े में विवाद सुलझा रहे एक बुजुर्ग का कान भी कट गया है जो इलाज के बाद अस्पताल से चला गया था। 

PunjabKesari

दूसरी ओर नंगल अस्पताल में भर्ती दूसरे पक्ष के घायल हुए युवक परमवीर ने बताया कि वह गांव दरौली का रहने वाला है। वह एन.एफ.एल. में काम करता है। विनय कुमार ने उसके दोस्त अनमोल जो कि पुराना गुरुद्वारा का रहने वाला है को फोन कर गांव बिभौर साहिब बुलाया था। विनय कुमार के साथियों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला किया। उससे सिर में टांके लगे हैं और अनमोल की हातल को नाजुक देखते हुए उसे रैफर कर दिया गया है। उसकी एक उंगली भी कट गई है और गाल व बाजू पर भी गंभीर चोट लगी है। उन्होंने कहा कि फायर उन्होंने नहीं बल्कि आरोप लगाने वालों में से किसी ने किए हैं। परमवीर ने भी पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उन्हें इंसाफ दिलवाया जाए और हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने आरोप लगाए हैं कि अस्पताल में भर्ती दूसरे पक्ष के युवकों पर पहले भी मामले दर्ज हैं।  

   PunjabKesari

नंगल अस्पताल में पुलिस पार्टी सहित पहुंचे इंस्पेक्टर हरदीप सिंह ने कहा कि गांव बिभोर साहिब में दो गुटों के बीच हुई लड़ाई के दौरान 3 युवक घायल हुए थे, जिन्हें नंगल के सिविल अस्पताल लाया गया। अनमोल और विनय कुमार को रेफर कर दिया गया है और परम का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। पुलिस पार्टी झगड़े वाली जगह पर भी पहुंची छी पर फायरिंग का कोई सबूत नहीं मिला है और यह सिर्फ अफवाह थी कि फायर हुए हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News