दिल दहला देने वाली वारदात, 18 गोलियां मारकर इस शख्स को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 11:49 AM (IST)

नवांशहर: नवांशहर में सोमवार को एक नौजवान का अंधाधुंध गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया। मृतक की पहचान मक्खन कंगां निवासी गांव कंगां के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार मक्खन खेती करता था और आज उसने दूध लेने के बाद अपने ससुराल घर जाना था, जैसे ही उक्त नौजवान सड़क स्थित पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए रुका तो एक सफ़ेद रंग की गाड़ी में आए हमलावरों ने मक्खन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, हमलावरों की तरफ से मक्खन को लगभग 18 गोलियां मारी गई, जिसके साथ उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद हमलावर मौके से फ़रार हो गए। फ़िलहाल अभी तक यह पता नहीं लग सका है कि किस कारण नौजवान का कत्ल किया गया है।

उधर, मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने बताया कि मक्खन नामक नौजवान का कत्ल हुआ है। पुलिस टीम को मौके पर कुछ सुराग मिले हैं, बाकी जांच चल रही है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हमलावर सफारी गाड़ी पर सवार थे और उनकी संख्या 5-6थी। जिन्होंने मक्खन पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। पुलिस ने अलग -अलग टीमें लगा कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मुताबिक सी. सी. टी. वी. की जांच के लिए टीमें बुलाई गई हैं और जल्द ही वारदात का सच सामने लाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News