गोलियों की आवाज से कांप उठा पंजाब का यह गांव, महिला की मौ/त

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 12:11 PM (IST)

अमृतसर : थाना लोपोके के गांव कमासके में पंचायत चुनाव को लेकर हुए झगड़े में एक महिला की हत्या होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस वारदात में दो लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में तरसेम सिंह ने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव को लेकर उन्हें रसीद नहीं दी जा रही थी। इस कारण तकरार हो गई, जिसके चलते वह अपने गांव वापिस आ गए और सारे इकट्ठे बैठ कर बातचीत करने लगे। इस दौरान रंजिश के कारण दूसरे पक्ष के मेजर सिंह बिट्टू, सुखबीर सिंह, आलम, शरणजीत, जगरूप, रणजीत, टीटू आदि ने 315 बोर पिस्तौल और 12 बोर राइफल से लैस होकर गोलियां चला दी। हमलावरों ने तेजधार हथियारों से वार किए।            

उन्होंने कहा कि सिर में चोट लगने के कारण कुलदीप कौर की दर्दनाक मौत हो गई तथा शमशेर सिंह व प्रेम सिंह घायल हो गए। उन्होंने कहा कि उनके साथ सरेआम गलत किया जा रहा है। इस मौके पर पीड़ित परिवार का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह मृतक का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।  इस संबंध में दूसरे पक्ष ने उक्त व्यक्तियों द्वारा लगाए गए आरोपों को पूरी तरह से नकारते हुए कहा कि उक्त गुट ने उन पर गोली चलाई और हमारे दो व्यक्ति जगरूप सिंह और गुरप्रीत घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी अमनदीप सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की पर जब पुलिस से बात की गई तो उन्होंने कहा कि लगभग 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और परिवार द्वारा 2 अन्य लोगों के नाम दाखिल करवाए गए हैं जिन पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News