एक बार फिर सुर्खियों में यह ASI,जज के बाद MLA की जीप का किया चलान

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 12:18 PM (IST)


चंडीगढ़/फिरोजपुर(सुशील/शैरी): सैक्टर-34 में नो पार्किंग में खड़ी फिरोजपुर की विधायिका सत्कार कौर की थार जीप का ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को चालान काटकर उसे जब्त कर लिया। उन्होंने थार जीप का रजिस्टे्रशन ड़ेढ साल से नहीं करवा रखा था। वहीं उस पर टैंपरेरी नं. पी.बी.-65टी.सी. 1662 लगा हुआ था।

PunjabKesari

जीप जब्त होने की जानकारी मिलते ही विधायिका मौके पर पहुंचीं। ट्रैफिक पुलिस के ए.एस.आई. सरवन कुमार ने उनकी एक न सुनी। ए.एस.आई. ने थार जीप का नो पार्किंग और बिना रजिस्ट्रेशन का चालान काटकर ड्राइवर खरड़ स्थित मनोली निवासी जसप्रीत सिंह के हाथ में थमा दिया। ट्रैफिक पुलिस ने जब्त गाड़ी ट्रैफिक पुलिस लाइन में खड़ी कर दी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले ए.एस.आई. सरवन कुमार जज का भी चलान काट चुके हैं।

ए.एस.आई. ने एम.एल.ए. को कहा, कागजात लाओ और चालान के साथ गाड़ी ले जाओ
चालक जसप्रीत ने ए.एस.आई. को बताया कि थार जीप फिरोजपुर की एम.एल.ए. सत्कार कौर की है। ए.एस.आई. ने गाड़ी के कागजात मांगे। ड्राइवर ने गाड़ी के कागजात होने से इंकार कर दिया। ड्राइवर ने तुरंत ए.एस.आई. की बात एम.एल.ए. से करवाई। ए.एस.आई. ने कहा कि गाड़ी के कागजात लेकर आओ और चालान होने के बाद गाड़ी लेकर चले जाओ। ड्राइवर ने बताया कि  थार जीप 2017 मॉडल है और गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नहीं करवा रखा है। जबकि गाड़ी डेढ़ साल में 16 हजार 891 कि.मी. चल चुकी है। थोड़ी देर बाद एम.एल.ए. मौके पर पहुंचीं और थार जीप को छोड़ने के लिए कहने लगीं। ए.एस.आई. ने साफ कहा कि कागजात दिखा दो। नो पार्किंग का चालान होने के बाद गाड़ी छोड़ दी जाएगी। एम.एल.ए. और ड्राइवर गाड़ी के कागजात नहीं दिखा पाए। इसके बाद ए.एस.आई. ने तुरंत थार जीप का नो पार्किंग और बिना रजिस्टे्रशन का चालान काटकर ड्राइवर जसप्रीत को थमा दिया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News