जालंधर में कोरोना से पहली मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 09:23 AM (IST)

जालंधर (रत्ता) : कोरोना वायरस से शहर में पहली मौत हो गई है। कांग्रेसी नेता  के पिता प्रवीण कुमार की ईलाज दौरान मौत हो गई है।  कल ही उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी  और उसके बाद से वह वेंटीलेटर पर थे। आज सुबह उनकी मौत हो गई है। उनकी मौत के बाद मिट्ठा बाजार के लोगों में दहशत सी फैल गई है।
PunjabKesari

बता दें कि बुधवार को रूपनगर के गांव चितामली की 55 वर्षीय कोरोना पॉजीटिव महिला की पी.जी.आई. में उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि लुधियाना में कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध मरीजों ने भी दम तोड़ दिया। अब पंजाब में इस महामारी से मरने वालों की संख्या 10 हो गई है। संदिग्धों में 52 वर्षीय महिला गांव महल कलां, जिला बरनाला की रहने वाली थी जिसे फोर्टिस अस्पताल में उपचार के दौरान तेज बुखार तथा सांस लेने में तकलीफ सामने आई थी। जिला प्रशासन ने महिला का शव सैंपल की रिपोर्ट आने तक मोर्चरी में रखवा दिया है। दूसरे संदिग्ध मरीज 60 वर्षीय महिला सिविल अस्पताल में भर्ती थी। सिविल सर्जन डॉ. राजेश कुमार बग्गा के अनुसार उक्त महिला मरीज टी.बी. की पॉजीटिव मरीज थी जबकि तीसरी 65 वर्षीय महिला टिब्बा रोड की रहने वाली थी।

PunjabKesari

उसे खांसी और सांस लेने में तकलीफ के चलते सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। सुबह 10.30 बजे उसकी मौत हो गई। तीनों मरीजों के कोरोना वायरस के सैंपल एहतिहात के तौर पर जांच के लिए भेज दिए हैं।  पंजाब में बुधवार को 16 नए मामले कोरोना वायरस पीड़ित मरीजों के सामने आए। अब राज्य में कोरोना वायरस के पॉजीटिव मरीजों की संख्या 115 हो गई है। नए मामलों में 4 जिला मोहाली, 2 जालंधर, 1 फरीदकोट, 6 जीरकपुर, 2 लुधियाना तथा 1 मुक्तसर से हैं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Reported By

Bhupinder Ratta

Recommended News

Related News