स्कूल से छुट्टी के बाद दोस्त ले गया होटल, फिर हुआ वह जो कभी सोचा भी न था

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 04:03 PM (IST)

लुधियाना (राज): शहर में बेटियां सेफ नहीं है। जिन्हे वह अपना दोस्त या जानकार समझती है, वहीं लोग उनकी अस्मत लूट रहे हैं। ऐसे ही महानगर में तीन मामले सामने आए है। जिसमें जानकार युवकों ने ही बहला-फुसला कर किशोरियों को अपनी हवस का शिकार बनाया है। हालांकि, शिकायत मिलने के बाद संबंधित थानों की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर पीड़ितों की शिकायतों पर आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

पहले मामले में एक 14 साल की छात्रा को हवस का शिकार बनाया गया। वह निजी स्कूल में पढ़ती है। पीड़िता की मां ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसकी बेटी काफी दिनों से गुमसुम रह रही थी। जब उसने बेटी से इसका कारण पूछा तो बेटी ने बताया कि उसकी जसप्रीत सिंह नाम के युवक के साथ दोस्ती थी। जसप्रीत सिंह का दोस्त रजविंदर सिंह है, जोकि उसके स्कूल में बस ड्राइवर है। वह भी उस पर गंदी नजर रखता था। उसने जसप्रीत सिंह से उसका मोबाइल नंबर लेकर व्हाट्सएप पर चैटिंग करनी शुरू कर दी थी। कुछ दिनों पहले जसप्रीत सिंह सिंह उसे बहला फुसला कर स्कूल से छुट्टी के बाद अपने साथ वेल्कम इन होटल में ले गया था। जहां पहले से उसके दो दोस्त राजविंदर सिंह और लव भी मौजूद थे। 

उन्होंने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जब वह कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद बेहोश हो गई तो आरोपियों ने बेहोशी की हालत में उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपियों ने अपने मोबाइल पर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर फोटो खींच ली थी। इसके बाद उसे होश आने के बाद आरोपियों ने वीडियो, फोटो वायरल करने की धमकी देकर डराया धमकाया और उसे छोड़ कर चले गए थे। इसके बाद अगले दिन फिर आरोपियों ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लग गए और उसे फिर वेल्कम इन होटल में बुला लिया था। जहां कमरे में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया था। परिवार ने इस संबंध में थाना सदर की पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने गांव धांधरा रोड़ के रहने वाले आरोपी जसप्रीत सिंह, गांव दाद के रहने वाले स्कूल बस ड्राइवर राजविंदर सिंह और लव के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है। फिलहाल, अभी तीनों आरोपी फरार है। पुलिस मुताबिक आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

मैकडोनाल्ड में पार्टी के बहाने ले जाकर युवती से किया गैंगरेप 

ऐसे ही दूसरे मामला भी थाना सदर का है। जिसमें नबालिग पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसकी जशनदीप सिंह नाम के युवक के साथ दोस्ती थी। 1 मार्च को जश्नदीप सिंह ने कहा कि मैकडोनाल्ड् में एक पार्टी है। वह उसके साथ वहां पर चलें। वह उसकी बातों में आ गई और उसके साथ चली गई थी। जहां वह उसे धोखे से गांव रणीए के एक खाली मकान में ले गया था। जहां पहले से जश्न का दोस्त दमन भी मौजूद था। जब उसने मकान में लाने का विरोध किया और उसे वापिस घर छोड़ने की बात कहीं तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपी सारी रात उसके साथ बारी-बारी रेप करते रहे। इसके बाद अगली सुबह तड़के 3 बजे उसे घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने उसे धमकाया भी कि अगर उसने किसी तरह की शिकायत दी तो वह उसे जान से मार देगें। उसने घर पहुंचने पर अपनी मां को सारी घटना के बारे में बताया। इसके बाद उन्होने शिकायत थाना सदर की पुलिस को दी। इस मामले में पुलिस ने गांव रणीयां के रहने वाले जश्नदीप सिंह और उसके दोस्त दमन के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है। उधर, पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती से फैक्टरी मालिक ने किया रेप, बनाई वीडियो 

तीसरा मामला थाना टिब्बा के इलाके का है। पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया है कि आरोपी शाहीद की टिब्बा रोड पर कपड़ा वेस्ट की फैक्टरी है। वह उसकी फैक्टरी में काम करती थी। आरोपी अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता रहता था। एक दिन आरोपी ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। यह सब कुछ आरोपी की पत्नी इमरान का भी पता था, मगर उसने अपनी पति को नहीं रोका। आरोपी ने उसकी गंदी वीडियो बना ली थी और अश्लील फोटो भी खींचीं थी। फिर आरोपी कई बार फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार कर चुका है। इसके बाद उसने उसकी फैक्टरी से काम छोड़ दिया था। लेकिन आरोपी ने पीछा नहीं छोड़ा। आरोपी ने अपने दो साथियों को उसके पास भेजा और कहा कि अगर वह शाहीद से बात नहीं करेगी तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। फिर उसने पुलिस को शिकायत दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शाहीद, उसकी पत्नी इमरान और दो साथी रिहान एवं याशाद के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपियों ने गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News