चर्चित मार्किट से लेकर रिहायशी एरिया तक - खूब चल रहे SPA सेंटर, पढ़ें बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 05:39 PM (IST)

जालंधर: जालंधर में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे “गंदे धंधे” को लेकर रोजाना नए से नए मामले सामने आ रहे हैं। ये धंधा जितना गंदा है, उतनी ही इस धंधे में कमाई है। जालंधर में इस “धंधे” को लेकर यह बात भी सामने आई है कि शहर में एक सरकारी विभाग में अहम पद पर तैनात कर्मचारी भी इस धंधे का मास्टरमाईंड है। 

खबर के अनुसार जालंधर में दो भाईयों औऱ उनकी एक महिला दोस्त की तरफ से इन दिनों इस गंदे धंधे में खूब कमाई की जा रही है। जालंधर में मॉडल टाऊन से कुछ आगे जाकर स्थित चर्चित मार्किट पीपीआऱ में आज से कुछ वर्ष पहले बेसमेंट में इस धंधे को दो भाईयों व उनकी एक महिला दोस्त ने शुरू किया था। महिला और एक “एस” नाम के पार्टनर  ने क्योंकि पहले भी किसी सपा में काम किया था, तो वह काफी कुछ इस धंधे के बारे जानते थे। इसलिए उन्हें यह गंदा धंधा एस्टैब्लिश करने में दिक्कत नहीं आई। इनके इस धंधे में साथ दिया शहर के एक सरकारी विभाग के कर्मचारी ने। यह बात खास जिकर योग है कि यह सरकारी कर्मी पुलिस विभाग से संबंधित नहीं है। 

“P” अक्षर वाले इस सपा सेंटर में जो तीन पार्टनर हैं उनमें एक “A” नाम का पार्टनर सरकारी विभाग का कर्मी है। पता चला है कि बेसमेंट से निकल कर अब इनका एक सपा सेंटर तो ऊपरी मंज़िल तक पहुंच गया है जबकि दूसरा रिहायशी इलाके में चल रहा है। पता चला है कि मिट्ठापुर रोड पर बैंक से संबंधित एक कालोनी में भी इस सपा सेंटर की ब्रांच चल रही है। इस ब्रांच के कारण तो इलाके के लोग तक परेशान हैं क्योंकि कई सफेद पोश इस इलाके में अक्सर गाड़ियां पार्क कर सेंटर पर सेवाएँ लेने आते हैं। जिसके कारण इलाके के लोगों का जीना दूभर हो रहा है। 

पता चला है कि कई बड़े लोगों के साथ सांठगांठ के कारण भी इस इलाके में सरेआम चल रहे सपा सेंटर पर कारवाई नहीं होती। सूत्र तो यह बी बता रहे हैं कि कई शहर के रसूखदार लोग यहां पर मंथली भी लेते हैं लेकिन कौन हैं ये लोग और कैसे चल रहा है ये धंधा, अगले लेख में उस पर से पर्दा उठाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News