controversy में Sunny Deol की Gadar 2! उठाए SGPC ने सवाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 03:15 PM (IST)

अमृतसरः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और गुरदासपुर से सांसद सन्नी देओल की आने वाली फिल्म गदर-2 इस समय बड़े विवादों में घिर गई है। बता दें कि सन्नी देओल की फिल्म गदर-2 की शूटिंग पंचकूला के गुरुद्वारा साहिब में  की जा रही है। इसमें वह अभिनेत्री अमीशा पटेल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

sgpc angry over sunny deol shooting gadar 2 in gurdwara sahib

दरअसल, गुरुद्वारे में शूटिंग के दौरान कुछ आपत्तिजनक सीन दिखाए गए। इतना ही नहीं शूटिंग में सन्नी देओल के साथ और भी अदाकार सिंहों के बाणे में गतका खेलते नजर भी आए है। फिल्म की शूटिंग की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा कमेटी (एस.जी.पी.सी.) ने फिल्म के इस सीन पर ऐतराज जताया है। 

इस दौरान एस.जी.पी.सी. के जनरल सचिव  गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने गुरुद्वारे में सन्नी देओल द्वारा की गई शूटिंग में आपत्तिजनक सीन पर सख्त विरोध किया है। उन्होंने कहा कि गुरुघर में इस तरह की शूटिंग का कोई  स्थान नहीं है। सन्नी देओल को कसूरवार ठहराते उन्होंने कहा कि इस फिल्म के निर्देशक और सन्नी देओल को गुरुद्वारे की मर्यादा के बारे समझना चाहिए। जो तस्वीरें सामने आई है, वह सिख कौम के लिए शर्मनाक है और इसके लिए सन्नी देओल को सीधे तौरे पर दोषी माना जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News