अगर आप भी हाईवे के ढाबों पर खाना खाने के लिए रूकते हैं तो जरा इस गिरोह से रहे सावधान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 02:16 PM (IST)

जालंधर(सुनील): अगर आप पठानकोट हाईवे पर स्थित ढाबों पर खाना खाने के लिए रूकते हैं तो जरा सावधान हो जाए, क्योंकि इस हाईवे पर स्थित ढाबों के बाहर खड़े वाहनों से तेल चोरी करने वाला गिरोह भी सरगर्म है।

शोर मचाते ही सभी आरोपी हुए फरार 
बीती रात बल्लां की तरफ जाती सड़क पर पैट्रोल पंप के पास स्थित ढाबे पर रूके एक ट्रक ड्राइवर के ट्रक से तेल निकालने की कोशिश की गई। हालांकि ट्रक ड्राइवर द्वारा शोर मचाने पर आरोपी भाग गए। ट्रक ड्राइवर महिली पाल व सह चालक मुलावास राज्स्थान ने बताया कि वह बल्लां रोड पर स्थित एक पैट्रोल पंप के साथ ढाबे पर खाना खाने के लिए रूके। खाना खाने के बाद वह रात को ट्रक के ऊपर ही सोने लगे। अभी उनकी आंख लगी ही थी कि उन्हें ट्रक से कुछ आवाज सुनाई दी। उसने जब नीचे देखा तो एक 14 साल का लड़का और कुछ लोग ट्रक से तेल चुराने की कोशिश कर रहे थे। उसने शोर मचाया तो सभी आरोपी फरार हो गए।

इस रोड पर गश्त को और बढ़ाएंगे: पुलिस 
महिली पाल ने बताया कि कि उसने तुंरत ट्रक वहां से निकाला और बुलंदपुर स्थित लगे पुलिस नाके पर जाकर रोका। जहां तैनात ए.एस.आई. संतोख सिंह मौजूद थे। महिली ने उसे सारी बात बताई और जिस पर ए.एस.आई उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर दोबारा उसी ढाबे के पास पहुंचा लेकिन उस समय वहां कोई नहीं था। जब इस संबंध में मकसूदां के एस.एच.ओ राजीव कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि नाके लोगों की सुविधा के लिए लगाए गए हैं। अब हमारे ध्यान में ये बात आ गई है और हम आगे इस रोड पर गश्त को बढ़ाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News