पंजाब में गैंगवार की आहट, बंबीहा ग्रुप के चैलेंज पर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का पलटवार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 12:37 PM (IST)

चंडीगढ़:  गैंगस्टरों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करना लगातारी जारी है। विदेश में बैठे खतरनाक गैंगस्टरों द्वारा एक-दूसरे को चेलैंज करने की धमकियां दी जा रही हैं। बता दें कि कल बंबीहा ग्रुप ने गोल्डी बराड़ को पोस्ट शेयर कर चैलेंज किया था कि गोल्डी बराड़ पंजाब आकर दिखाए, विदेश में बैठा धमकियां न दे।  जिस पर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पलटवार किया है। गैंगस्टर बराड़ ने शायराना अंदाज में पलटवार करते हुए कहा, ''खामोशी की भी कोई वजह होती है, सबर रखो हमारा नाम भविष्य में उनको फिर परेशान करेगा, फिर तकलीफ देगा। ''

PunjabKesari

जिक्रयोग्य है कि कल बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी जिसमें उसने गोल्डी बराड़ को चैलेंज किया था कि पंजाब में आकर बात करे, विदेश में बैठा धमकियां न दे। पोस्ट में  उन्होंने यह भी लिखा कि सिद्धू मूसेवाला का उनके ग्रुप के साथ कोई लिंक नहीं था। उसे उनके ग्रुप के साथ लिंक होने के चलते मार दिया गया। अब मूसेवाला के माता-पिता को धमकियां दी जा रही है। बंबीहा ग्रुप ने चैलेंज करते हुए कहा कि वह सिद्धू मूसेवाला हत्या का बदला जरूर लेंगे, चाहे उन्हें इसके लिए 2-4 कत्ल क्यों न करने पड़ें। बता दें कि मूसेवाला के पिता को धमकियां देने वाला आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार किया गया जो लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताया गया है। 

गौरतलब है कि पंजाब में गैंगवार की दस्तक नजर आ रही है जो पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती होगी कि आने वाले समय में गैंगस्टरों द्वारा डाली जा रही पोस्टों को लेकर क्या स्थिति होगी।  वैसे तो पुलिस ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां कर रही हैं, पुलिस का आई.टी. विंग पूरी मुस्तेदी से काम कर रहा है।  दूसरी तरफ एंजेंसियों की ओर से भी इनपुट आ रहे हैं कि आगे जाकर गैंगवार वारदात को अंजाम दे सकता है। जिक्रयोग्य है कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और बंबीहा ग्रुप के गैंगस्टरों द्वारा विदेश में बैठे हुए लगातार पोस्टें डालकर सवाल-जवाब, चैलेंज और पलटवार जारी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News