इस Gangster ने ली राणा कंधोवालिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिम्मेवारी, FB पर लिखी ये बात..

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 11:24 AM (IST)

अमृतसरः जेल से जमानत पर छूटे कुख्यात गैंगस्टर रणदीप सिंह उर्फ राणा कंधोवालिया सहित तीन लोगों पर मंगलवार रात ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं, जिसकी जिम्मेवारी खुद  गैंगस्टर जग्गु भगवानपुरिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए ली है। 

PunjabKesari

गैंगस्टर जग्गु ने लिखा, सत्त श्री अकार सभी वीरों को.. जिस रात अमृतसर में कत्ल राणा कंधोवालिया का हुआ। उसकी जिम्मेवारी मैं जग्गू भगवानपुरिया और मेरे भाई गोल्डी बरार लेते है। यह कत्ल मेरे वीर मनदीप तोफान बटाला वाले ने किया है। सभी को पता है कि राणा विक्की गौंडर और दविंदर बंबीहा ग्रुप का साथ देता था, जिसने तरनतारन वाले कांड में दविंदर बंबीहा के कहने पर हमारे भाई की किडनैपिंग की थी।

बता दें कि गत रात हुईघटना को कार में सवार चार युवकों ने अंजाम दिया है। दो आरोपित मजीठा रोड स्थित केडी अस्पताल की दूसरी मंजिल पर राणा और उसके साथी तेजवीर सिंह के पीछे पहुंच गए और फायरिंग शुरू कर दी।वारदात अंजाम देने के बाद चारों आरोपित अपनी सफेद रंग की क्रेटा में सवार होकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल में बंद जग्गू भगवानपुरिया ने अपने गुर्गों की मदद से राणा पर हमला करवाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News