गैंगस्टर बिश्नोई के वकील का आरोप,  थर्ड डिग्री इस्तेमाल कर रही पंजाब पुलिस, लॉरेंस की जान को खतरा

punjabkesari.in Saturday, Jun 18, 2022 - 12:32 PM (IST)

चंडीगढ़: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में तिहाड़ जेल से पंजाब लाए गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पंजाब पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गैंगस्टर के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा कि लॉरेंस को पूछताछ में थर्ड डिग्री टॉर्चर किया जा रहा है। पंजाब पुलिस ऑन-कैमरा पूछताछ नहीं कर रही है। लॉरेंस को किसी से मिलने की इजाजत नहीं है। इसके खिलाफ वे कोर्ट जाएंगे। अदालत पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार से जवाब मांगेगी।

तिहाड़ जेल से 14 जून को पंजाब लेकर आई थी पुलिस 
गौरतलब है कि पंजाब पुलिस 14 जून को लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब लेकर आई थी। लॉरेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा कि पंजाब के एडवोकेट जनरल अपनी टीम के साथ 14 जून को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए, जिसमें पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल थे।

लॉरेंस को रिमांड पर लेते समय उन्हें आश्वासन दिया गया था कि उनके क्लाइंट
की सुरक्षा में कोई उल्लंघना नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के मानसा  ले जाने के बाद पुलिस ने लॉरेंस को सुबह 4 बजे मजिस्ट्रेट के घर पेश किया। उस समय, लॉरेंस के पास उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए कोई वकील नहीं था। हमारा वहां रहना जरूरी था। हम सुबह पेश करने की तैयारी कर रहे थे लेकिन उन्होंने रात को ही पेश कर दिया। लॉरेंस को सात दिन की हिरासत में भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News