कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का जालंधर पुलिस को मिला ट्रांजिट रिमांड

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 11:14 AM (IST)

जालंधर: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का 2 बार ट्रांजिट रिमांड हासिल करने में असफल रही जालंधर की पुलिस को अब आखिरकारी बिश्नोई का रिमांड मिल ही गया है। दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई को आज पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद मोगा के बाघापुराणा की अदालत में पेश किया गया था। लॉरेंस 12 तारीख से पुलिस रिमांड पर चल रहा था और आज 21 तारीख को फिर से बाघापुराणा कोर्ट में पेश किया गया। यहां जालंधर की पुलिस को अदालत ने उसका ट्रांजिट रिमांड दे दिया है। 

 बिश्नोई को जालंधर में लाने से पहले सुरक्षा की सारी तैयारियां की जा रही है जबकि सिटी पुलिस हाई अलर्ट पर है। इससे पहले 24 सितम्बर को भी कमिश्नरेट पुलिस बिश्नोई को प्रोडेक्शन वारंट पर लेने के लिए गई थी लेकिन दो बार सिटी पुलिस की जगह दूसरे शहरों की पुलिस को बिश्नोई की कस्टडी मिली थी।

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई को सी.आई.ए. स्टाफ में रखा जाना है। सी.आई.ए. स्टाफ के आसपास भी सुरक्षा के मद्देनजर सारी तैयारियां कर ली गई है। थाना पांच में दर्ज हुए हथियारों के मामले में बिश्नोई की गिरफ्तारी डालनी है व हथियारों को लेकर पूछताछ भी करनी है। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि थी उसने अवैध हथियार बिश्नोई के गुर्गे से खरीदा था और बिश्नोई ही जेल से सारा नैटवर्क चला रहा है। इसके अलावा पुनीत से लेकर गुरुग्राम के गैंगस्टर कौशल चौधरी से भी बिश्नोई का संबंध है। ए.डी.सी.पी. इंवैस्टिगेशन कंवलप्रीत सिंह चाहल ने कहा कि आरोपी से अन्य मामलों को लेकर भी पूछताछ की जानी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News