Gangster लॉरेंस के गुर्गे ने मशहूर ट्रैवल एजैंट से मांगी फिरौती, दी जान से मारने की धमकियां

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 11:05 AM (IST)

जालंधर (महेश): शहर के मशहूर ट्रैवल एजैंट रूबल संधू को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे ने फोन करके 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। गुर्गे ने धमकी भी दी कि अगर उसे पैसे न मिले तो दो दिनों के अंदर उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस संबंधी रूबल संधू ने कंट्रोल रूम में शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर लेकर जांच शुरू कर दी है।

ट्रैवल एजैंट एवं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता रूबल संधू ने बताया कि वह कुछ दिनों से गुजरात में थे। बीती रात ही वह जालंधर लौटे थे कि सोमवार की शाम उनके मोबाइल नंबर पर विदेशी नंबर से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने पहले तो उसकी लोकेशनों के बारे बताया और घर के बारे भी उसे जानकारी थी। फिर वह कहने लगा कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बोल रहा है और अगर जिंदा रहना चाहता है तो उसे 20 लाख रुपए दे।

फोन करने वाले ने कहा कि पैसे न दिए तो दो दिनों के अंदर उसकी हत्या कर दी जाएगी। धमकाने वाले व्यक्ति न 2 मिनट तक रूबल से बात की और फिर फोन काट दिया। रूबल संधू ने तुरंत पुलिस अधिकारियों को सूचना दी और खुद को मिली धमकी के बारे बताया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि जालंधर समेत पंजाब में कई चर्चित लोगों को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बन कर धमकी भरे फोन आ चुके हैं। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाले की हत्या के बाद से ही लोगों को फिरौती के लिए फोन आने शुरू हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News