Canada में बैठे Gangster का साथी हथियारों सहित गिरफ्तार, भेजा रिमांड पर

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 07:35 PM (IST)

मोगा : जिला पुलिस द्वारा गैंगस्टरों से जुड़े लोगों पर काबू पाने के लिए शुरू की गई मुहिम के तहत कनाडा रहते गैंगस्टर दविंदरपाल सिंह उर्फ ​​गोपी लाहौरिया के साथी गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी निवासी मोगा को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान उसके पास से हथियार बरामद हुआ। सहायक थानेदार पुलिस पार्टी के साथ इलाके में गश्त करते हुए चड़िक रोड जीटी रोड मोगा-बाघा पुराना की तरफ जा रहे थे तभी उन्हें गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि कनाडा में रहने वाले कथित गैंगस्टर ​​गोपी लाहोरिया निवासी मोगा ने अपने साथी गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी निवासी बुकनवाला रोड मोगा को वारदातों को अंजाम देने के लिए अवैध हथियार दिए थे।  

यह भी पढ़ें  : खुशखबरी! Jalandhar से दिल्ली के लिए इस दिन शुरू होने जा रही Flight

आज वह मोगा चुंगी नंबर 3 से थोड़ा आगे कोटकपूरा रोड पर बाबा मल्लन शाह की दरगाह को जाने वाली सड़क के पास खड़ा है और किसी का इंतजार कर रहा है, अगर छापेमारी की जाए तो वह हथियारों सहित पकड़ा जा सकता है। पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए वहां छापा मारकर गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके पास से 32 बोर की 2 देसी पिस्तौल सहित एक कारतूस और एक देसी पिस्तौल 315 बोर सहित एक कारतूस बरामद हुआ। कथित आरोपी के खिलाफ सिटी साउथ थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि उक्त मामले में 2 अन्य लोगों को भी नामजद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें  : Sagar di Voti: आखिर कौन है "सागर दी वोहटी"? जानें 'Immediately Drivery' के पीछे की कहानी

उन्होंने यह भी कहा कि इन सभी ने मिलकर मोगा जिले के बाहर किसी जिले में एक व्यक्ति को निशाना बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन पुलिस ने इसे विफल कर दिया। उन्होंने कहा कि कथित आरोपी ने पूछताछ के दौरान यह भी स्वीकार किया कि उक्त हथियार उसे देविंदरपाल सिंह उर्फ ​​गोपी लाहौरिया द्वारा उपलब्ध कराया गया था। कथित आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश किया गया और उसे दिन भर के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस शख्स को निशाना बनाया गया। जिला पुलिस प्रमुख ने बताया कि गिरफ्तार किए गए कथित आरोपी के खिलाफ 18 अप्रैल 2023 को थाना सिटी साउथ मोगा में लड़ाई-झगड़े का मामला दर्ज था, जबकि दविंदरपाल सिंह उर्फ ​​लाहोरिया के खिलाफ 5 मामले अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में दर्ज हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News