किसान धरने में शामिल नहीं हो सके गिप्पी ग्रेवाल, Live होकर बतार्इ वजह, किया बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 12:10 PM (IST)

जालंधरः पंजाबी गायक और अदाकार गिप्पी ग्रेवाल किसान संघर्ष को सोशल मीडिया पर जमकर समर्थन दे रहे हैं। गिप्पी ग्रेवाल इस समय कनाडा में हैं, जो हाल ही में यू.के. में अपनी फ़िल्म की शूटिंग करके कनाडा वापस पहुंचे हैं। यहां गिप्पी को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है, जिसके चलते वह पंजाब नहीं पहुंच सके लेकिन गिप्पी जल्द ही पंजाब आने वाले हैं। इस बात की जानकारी गिप्पी ने लाइव होकर दी है। उनका कहना है कि उनके क्वारंटाइन पीरियड के सिर्फ़ 7-8दिन बाकी बचे हैं, जिसके बाद वह सीधा दिल्ली में किसानी संघर्ष में शामिल होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal)

 

सरी से वैंकूवर तक भी निकाली गई रैली
आपने लाइव दौरान गिप्पी ग्रेवाल ने जहां पंजाब के नौजवानों और मीडिया का धन्यवाद किया, वहां नेशनल मीडिया और कंगना रनौत पर भी अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने लाइव दौरान कहा कि पहली बार पूरा पंजाब डट कर एक काम के लिए खड़ा हुआ है। साथ ही विदेशों में बैठे पंजाबियों ने भी किसानों के लिए सोशल मीडिया पर अलग लहर चला दी है। सरी से वैंकूवर तक भी एक रैली निकाली गई है, जिसमें जैजी बी के साथ उनके बेटे शिन्दा और एकम भी गए हैं।

PunjabKesari

किसान आंदोलन को अन्य रूप देना चाहती है सरकार
गिप्पी ने आगे कहा कि जो लोग हमारे खिलाफ हैं हमें पता है कि वह गोदी मीडिया का समर्थन कर रहे हैं और वह चाहते हैं कि किसान आंदोलन को कोई और रूप दे दिया जाए। हमें होश में रह कर काम करने की ज़रूरत है, यह न हो कि जो वह हमें भड़का कर करवाना चाहते हैं, वह हम गुस्से में कर बैठें। कंगना बारे बोलते गिप्पी ने कहा कि बुजुर्ग महिला बारे गलत टिप्पणी करके उसे पंजाब ने बहुत कुछ सुना दिया है और कंगना यह बात हमेशा याद रखेगी।

पंजाबियों ने निभाया अपना फर्ज
विदेशों में बसते नौजवानों को संदेश देते गिप्पी ने कहा कि सोशल मीडिया पर हम अपने हैशटैग के माध्यम के द्वारा इस प्रदर्शन को लोगों तक पहुंचाए। जमीनी स्तर पर जो जंग चल रही है, उसे सोशल मीडिया के माध्यम से घर बैठे लोगों तक पहुंचाना ज़रूरी है। धरने में शामिल हर शख्स की तारीफ करते गिप्पी ने कहा कि पंजाबियों ने अपना फर्ज निभा दिया है, जो डट कर जुल्म के खिलाफ खड़े हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News