23 वर्षीय लड़की की ओर से बुर्जुग के साथ विवाह करवाने के मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 05:19 PM (IST)

संगरूर(दविंदर): बीते दिन सोशल मीडिया पर बुर्जुग और नौजवान लड़की के विवाह करवाने की वायरल होने की तस्वीरों की सच्चाई सामने आने के बाद यह कहा जा रहा है कि बुर्जुग की तरफ से यह विवाह अपने पुत्र तथा उक्त लड़की को इकट्ठे रखने के लिए करवाया गया है। दरअसल, यह मामला संगरूर के गांव बलिया का था। अब इस मामले में बुर्जुग शमशेर सिंह की असल बहू मनप्रीत कौर भी मीडिया के सामने आ गई है। मनप्रीत ने विवाह करवाने वाले बुर्जुग शमशेर सिंह और उसके पुत्र जतिंदर सिंह (मनप्रीत के पति) पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

असल बहू ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप
मनप्रीत कौर ने पहली बार कैमरे के सामने आकर खुलासा करते हुए बताया कि उसका विवाह 5 अगस्त 2006 को जतिंदर सिंह बस्सी बलियां के साथ हुआ था। जतिंदर पहले तो कुछ वर्ष ठीक रहा लेकिन बाद में उसके चाल-चलन बिगड़ गए और अन्य लड़कियों के साथ संबंध रखने लगा। मनप्रीत ने बताया कि साजिश के तहत पति व ससुराल परिवार मुझे घर से निकालने की तैयारियां करने लगा। मनप्रीत ने कहा कि उसका पति के साथ पिछले तीन साल से केस चल रहा है। इसके चलते ससुर शमशेर सिंह की तरफ से 23 वर्षीय नवप्रीत कौर के साथ विवाह रचाया गया है ताकि वह मनप्रीत को अपने घर में रख सके।

PunjabKesari

23 वर्षीय लड़की के साथ विवाह करवाना एक ड्रामा
मनप्रीत की माता मनजीत कौर और पिता अजैब सिंह ने भी इस मामले में जतिंदर सिंह और उसके पिता शमशेर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि शमशेर सिंह की तरफ से 23 वर्षीय लड़की के साथ विवाह करवाना सिर्फ एक ड्रामा और शर्मनाक हरकत है। लड़की के परिवार ने कहा कि वह अपनी बेटी को इंसाफ दिलवाने के लिए अदालत में लड़ाई जारी रखेंगे।

PunjabKesari

ससुराल वालों ने सभी आरोपों को बताया अनधिकृत
दूसरी तरफ जब जतिंदर सिंह और उसके परिवारिक सदस्यों के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने सभी आरोपों को अनधिकृत बताया। आरोप लगाते हुए जतिंदर ने कहा कि मनप्रीत कौर के चाल चलन ठीक नहीं थे। उधर, जतिंदर से जब उसके पिता की तरफ से 23 वर्षीय लड़की नवप्रीत कौर के साथ विवाह करवाने संबंधी पूछा गया तो उसने इस मामले पर कुछ भी बोलेने से इंकार कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News