चंद सेकेंड में बड़ा कांड कर गया बच्चा, हैरान कर देगा पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 07:29 PM (IST)

बरनाला : बरनाला के तपा मंडी से एक बच्चे द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब नेशनल बैंक शाखा तपा के बाहर एक छोटे बच्चे ने एक किसान के मोटरसाइकिल पर लगे बैग से एक लाख रुपए निकाल कर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार गांव धर्मपुरा मोड़ के किसान कर्मवीर सिंह पुत्र रणजीत सिंह घर की जरूरतों के लिए चेक से निकाली गई एक लाख रुपए की रकम को मोटरसाइकिल की साइड में लगे बैग में रख कर मोटरसाइकिलको मोड़ने लगा तो इतने में  एक छोटा बच्चा आया और एक लाख रुपए निकालकर लेकर भाग गया। पास खड़ी महिलाओं ने किसान को बताया कि बच्चे ने बैग से रुपए निकाल लिए हैं।

किसान ने चेक किया तो बैंक से निकाले गए एक लाख रुपए गायब थे और महिलाएं भी गायब थीं। किसान ने तुरंत आसपास के लोगों को घटना के बारे में बताया जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस प्रमुख कुलजिंदर सिंह ग्रेवाल, चौकी प्रभारी करमजीत सिंह, सहायक पुलिसकर्मी बलजीत सिंह, मुंशी चौकी कमलप्रीत कौर के नेतृत्व में पुलिस पार्टी बैंक और आसपास की दुकानों और बैंक कैमरों की तलाशी में जुट गई है।

इस मौके पर उपस्थित खाताधारकों ने कहा कि बैंक में प्रतिदिन करोड़ों रुपए का लेन-देन होता है, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था नहीं होने के कारण खाताधारकों को हर समय अपनी सुरक्षा करनी पड़ती है, जबकि अन्य बैंकों में सुरक्षा कर्मी गेट पर 24 घंटे तैनात रहते हैं। खाताधारकों की मांग है कि बैंक में 24 घंटे सिक्योरिटी लगाई जाए। खाताधारकों ने यह भी बताया कि बैंक में पीने के ठंडे पानी की व्यवस्था नहीं है और बाहर पार्किंग की भी व्यवस्था नहीं है, जिससे खाताधारकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News