नाबालिगा की जबरन शादी, पति अपने भाइयों व जीजा के साथ मिलकर करता रहा दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 06:24 PM (IST)

लुधियाना (राज): डाबा के सुंदर नगर इलाके में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की जबरन शादी कर दी। हद तो तब हो गई, जब नाबालिगा के पति ने नाबालिगा को अपने भाइयों व जीजा के आगे भी परोस दिया। पति और उसके भाइयों ने नाबालिगा के साथ बलात्कार किया। बेटी की मां को इसका पता चलने के बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। थाना डाबा की पुलिस ने नाबालिगा की मां के बयानों पर पिता बिट्टू, पति परमजीत सिंह, पति के भाई जसविंदर जस्सी, रवि, सोमा, जसविंदर कौर, प्रिया, चरनों, प्रीति और किंदर के खिलाफ 9,10 चिल्ड्रन मैरीज प्रोहिबिशन एक्ट 2006 और बलात्कार की धाराओं तहत केस दर्ज किया है।

पीडि़ता की मां ने बताया कि 15 साल पहले उसकी शादी बिट्टी से हुई थी। उनके तीन बच्चे हैँ। जिसमें 2 बच्चे उसके पास रहते हैं और बड़ी लड़की जोकि साढ़े 13 साल की है, वह पति के पास रहती है। पीड़िता की मां का कहना है कि वह पिछले 5 साल से अपने पति से अलग रह रही है। कुछ समय पहल उसके पति बिट्टू ने अपनी रिश्तेदार महिलाओं के साथ मिलीभगत कर उसकी नाबालिग बेटी की शादी आरोपी परमजीत सिंह के साथ कर दी थी। इसके बाद परमजीत सिंह ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और फिर अपने भाइयों और जीजा के आगे परोस दिया था। उक्त सभी आरोपी मिलकर उसकी बेटी को काफी परेशान कर रहे थे। उसकी बेटी वहां से भाग कर घर आई और सारी घटना बताई। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी।

उधर, एस.एच.ओ. पवित्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पार्टी गई हुई है। जल्द आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News