घर ले जाकर लड़की ने नौजवान के उतारे कपड़े, बनाई वीडियो

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 04:33 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार,मनदीप): एक नौजवान को एक लड़की के साथ जान-पहचान करना तब महंगी पड़ गई, जब लड़की ने नौजवान को बहाने के साथ किसी घर ले जाकर नौजवान के कपड़े उतार कर उसकी जबरदस्ती वीडियो बनाई और नौजवान को ब्लैकमेल करके लूट का शिकार बनाया। 

इस मामले में लूट का शिकार हुए नौजवान अमरजीत सिंह पुत्र गुरमेज सिंह निवासी गांव हामद ने थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस को दी शिकायत और ब्यानों में बताया कि उसकी जान-पहचान अंजली नाम की लड़की के साथ फिरोजपुर बाजार में हुई थी और 15 जनवरी को फिरोजपुर शहर आया हुआ था, जहां अंजली ने मुदई को कहा कि मुझे मेरी दोस्त रूना के घर छोड़ आओ। 

मुदई ने बताया कि जब वह अंजली को रूना के घर छोड़ने गया और अंजली के साथ बातचीत कर रहा था तो एक महिलाऐं चाय लेकर आई और कुछ समय बाद वहां सुक्खा सिंह, अमनदीप, दीपू, टिंकू और एक नामलूम आदमी आए और मुदई को कहने लगे तू यहां क्या कर रहा है, जिनमें से एक ने खाकी पगड़ी बांधी हुई थी और कहने लगे कि हम मुलाजिम हैं। 

मुदई ने बताया कि नामजद लोगों ने उसके कपड़े उतारकर अंजली के साथ वीडियो बना ली और उसको ब्लैकमेल करते उसके पर्स में से 4 हजार रुपए नगदी, ए.टी.एम में से 25 हजार रुपए निकलवा लिए और खाली कागजात पर हस्ताक्षर भी करवाए और आरोपी अभी भी मुदई को ब्लैकमेल कर रहे हैं। ए.एस.आई शर्मा सिंह ने बताया कि नामजद लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे वाली कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News