शर्मनाक घटना: लड़की को नौकरी का झांसा देकर दिया वारदात को अंजाम, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 04:20 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में एक लड़की को कथित तौर पर नौकरी का झांसा देकर उसके साथ जबरदस्ती करके अश्लील वीडियो और फोटो खींच कर उसे अपने जानकार लोगों आगे पेश करके उनके साथ हमबिसतर होने के लिए मजबूर करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी मुताबिक इस अत्याचार का शिकार बनी लड़की ने थाना रावलपिंडी की पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया है कि उसके परिवार के साथ अच्छे सम्बन्ध रखने वाली एक औरत मीना पत्नी निवासी गांव रेहाना जाट और गुरजीत सिंह निवासी पुरहीरा (होशियारपुर) ने उसे किसी कंपनी में नौकरी पर लाने का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया है। मुलजिमों ने अपने जानकार लोगों आगे उसे पेश करके उनके साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर किया।

इसे दौरान उसकी फोटो खींच ली गई और उसकी मजबूरी का फायदा लेकर मुलजिम गुरजीत सिंह की तरफ से जबदस्ती करके अश्लील वीडियो बना कर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके पास से जिस्म फिरोशी का धंधा भी करवाया गया है। वह लम्बे समय तक मुलजिमों की तरफ से उस पर किए ज़ुल्म और शारीरिक शोषण को मजबूरी में सहन करती आई है परन्तु अब सभी हदें पार होने के बाद उसने इंसाफ के लिए थाना रावलपिंडी की पुलिस को जब पूरे मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने मुलजिमों मीना और गुरजीत सिंह खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कर रही इंस्पेक्टर सोनमदीप कौर ने बताया कि पुलिस ने लड़की के बयान पर उक्त औरत और व्यक्ति खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। इस केस की बारीकी के साथ जांच की जा रही है और जो कोई भी लड़की के साथ उसकी इच्छा विरुद्ध हमबिसतर हुआ पाया जाता है, उसे पुलिस केस में नामजद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुलजिम मीना और गुरजीत सिंह अभी पुलिस गिरफ्तारी से बाहर चल रहे हैं और इनकी तलाश में पुलिस टीमें इनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। इस मामलो में और कई तरह के खुलासे होने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News