Punjab: करवाचौथ के दिन पत्नी को दें कुछ ऐसे गिफ्ट कि देखते ही होंठों पर आ जाए मुस्कान

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 09:47 PM (IST)

पंजाब डैस्क  : करवा चौथ, पति और पत्नी दोनों के लिए ही बेहद खास होता है। यह दिन प्यार, समर्पण और शादी के अटूट बंधन का रिश्ता होता है। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं, पति तोहफा देकर अपना प्यार दिखाते हैं। हालांकि हसबैंड एक लिए अपनी वाइफ को परफेक्ट गिफ्ट देना, सबसे मुश्किल लगता है। दरअसल उन्हें समझ ही नहीं आता कि क्या गिफ्ट देना चाहिए। इसलिए  हम आपको कुछ सस्ते और यूनिक गिफ्ट के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी पत्नी को जरूर पसंद आएंगे। इतना ही नहीं इसमें आपका प्यार और गिफ्ट के सिलेक्शन को लेकर फीलिंग भी दिख जाएगी। जिससे कीमत कम होने पर भी आपका गिफ्त कीमती लगेगा। करवाचौथ जोकि शादीशुदा महिलाओं के लिए बेहद खास दिन होता है, और हर महिला की आशा होती है कि उसका पति उसके लिए कोई स्पैशल गिफ्ट लेकर आए। तो जान लीजिए, अगर इस दिन आप पत्नी को स्पेशल फील कराना चाहते हैं, तो उपहार से बेहतर क्या हो सकता है।  इसके लिए हम यहां पर कुछ ऐसे आइडियाज देने वाले हैं जिससे आपकी संगिनी के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल ला देगी। 

सबसे पहले आप अपनी पत्नी को एक अच्छी सी वॉच गिफ्ट दे सकते हैं, आप ऑनलाइन ट्रेंडी घड़ियां सर्च कर सकते हैं, आप चाहें तो स्मार्ट वॉच भी दे सकते हैं, जो उनकी बहुत मदद करेगा। स्मार्ट वॉच में कई ऐसे ऑप्शन होते हैं, जो उनकी हेल्थ को भी ट्रैक कर सकते हैं।

इसी तरह महिलाओं को सजना संवरना बहुत पसंद होता है, ऐसे में आप उन्हें मेकअप किट गिफ्ट कर सकते हैं तो ये उनको बहुत खुश कर देगा और ये आपके बजट में भी आएगा।  इसके अलावा आप अपनी होने वाली धर्मपत्नी के लिए हैंडबैग भी दे सकते हैं, ये उनकी जरूरत की चीज है, जो उसे रोज यूज कर सकती हैं। आप उनको एक अच्छा ब्रांडेड बैग गिफ्ट कर सकते हैं। आप ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं। लेकिन इससे पहले ट्रेंड को जरूर जान लीजिए। 
इसके अलावा आप अपनी पत्नी को ट्रेंडी फुटवियर भी गिफ्ट कर सकते हैं जिन्हें पहनकर उन्हें बहुत अच्छा फील होगा। इसके साथ ही आप उन्हें कोई अच्छा सा लेटेस्ट मोबाइल  भी गिफ्ट कर सकते हैं, जिससे कि उसके चेहरे पर मुस्कान और तेज हो जाएगी। नहीं तो कोई सुन्दर सी ड्रैस या साड़ी भी उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं, जिस कि वे आपकी दीवानी हो जाएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News