जुराबें बेच गुज़ारा करने वाले वंश के लिए आई अच्छी खबर, कैप्टन के ऐलान के बाद मिला सहारा

5/12/2021 2:48:46 PM

लुधियाना (नरिंदर महेन्द्रू): जुराबें बेचकर अपने परिवार का गुज़ारा करने वाले वंश का बीते दिनों वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से उसे फ़ोन कर परिवार की मदद करने का भरोसा दिया था। 

आज लुधियाना जिला प्रशासन की तरफ से वंश के परिवार को दो लाख रुपए का चैक भेंट किया गया और साथ ही लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर के प्रयत्नों के अंतर्गत उसका दाख़िला पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी के स्मार्ट स्कूल में पांचवी कक्षा में करवाया गया है। यहीं नहीं वंश के भाई का दाख़िला भी नौवीं कक्षा में करवाया गया है क्योंकि उसने भी आर्थिक तंगी के चलते पढ़ाई छोड़ दी थी।

लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर शर्मा की तरफ से ख़ुद उसका स्कूल में दाख़िल करवाया गया और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से किए गए ऐलान के मद्देनज़र उसे दो लाख रुपए का चैक भी भेंट किया गया जिससे परिवार की आर्थिक मदद हो पाए। 

इस दौरान डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार के निर्देशों के मुताबिक परिवार की आर्थिक मदद की गई है। उन्होंने कहा कि दोनों बच्चों को स्कूल पढ़ाया जा रहा है जिससे वह दोनों पढ़लिख कर कोई अच्छा काम कर सकें। उन्होंने कहा कि दोनों बच्चों की उम्र पढ़ाई करने की है न कि काम करने की, इस कारण उनको पंजाब सरकार के खर्च पर मुफ़्त पढ़ाया जा रहा है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static