Punjab व दिल्ली से मां चिंतपुर्णी दरबार या हिमाचल जाने वालों के लिए Good News, जल्द मिलेगी बड़ी राहत

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 12:37 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब व दिल्ली से मां चिंतपुर्णी दरबार या हिमाचल जाने वालों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, जालंधर-होशियारपुर हाईवे फोर लेन प्रोजेक्ट के तहत बनने वाले आदमपुर फ्लाईओवर को पूरा करने के आदेश जारी हो गए है, जिससे अब यहां से आने-जाने वाले लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। 

बताया जा रहा है कि पिछले 6 साल से रुके इस काम को मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट ने शुरू करने के आदेश जारी कर दिए है। इसके लिए रोड ट्रांसपोर्ट के डायरेक्टर जनरल, चीफ इंजीनियर नेशनल हाईवे और पीडब्लूडी के बीएंडआर विंग से जेएस तुंग की संयुक्त बैठक के बाद आदमपुर फ्लाईओवर  और अप्रोच रोड के लिए लैंड एक्यूजेशन का काम शुरू हो चुका है। 

बता दें कि साल 2016 में अकाली-भाजपा सरकार के समय जालंधर-होशियारपुर हाईवे फोन लेन प्रोजेक्ट शुरू किया गया था लेकिन बड़ा घोटाला सामने आने के बाद काम पूरी तरह ठप हो गया था, जिसकी विजिलेंस सहित अन्य विभागों द्वारा जांच चल रही है। इसी के कारण आदमपुर फ्लाईओवर का काम भी ठप पड़ा है लेकिन अब मिनिस्ट्री का कहना है कि पहले आदमपुर फ्लाईओवर के काम को पूरा किया जाए। साथ ही जल्द प्रशासन को जमीन मुहैया कराने के आदेश दिए गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News