पंजाब की मशहूर मार्केट से करियाना कारोबारी गिरफ्तार, नशा तस्करों के साथ जुड़े तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 05:38 PM (IST)

पंजाब डेस्क:  अमृतसर से होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है। पुलिस ने पुरानी और मशहूर करियाना की मार्केट मजीठ मंडी के कारोबारी को गिरफ्तार किया है। कारोबारी करियाना दुकान के काम की आड़ में नशा तस्करों के पैसे लेकर बाहर भेजने का काम करता था। थाना घृंडा पुलिस ने इस दौरान आरोपी से  45 लाख की हवाला राशि बरामद की है।  

यह भी पढ़ें- . पंजाब की जनता के लिए अहम खबर, बजट में  CM Mann करने जा रहे बड़ी घोषणा

जिक्रयोग्य है कि गत दिनों पुलिस ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया था  जोकि  निवासी गांव रोड़ा वाला का है। पुलिस ने उससे 500 ग्राम हेरोइन सहित एक बाईक बरामद की थी।  गहराई से जांच करने के बाद पकड़े गए नशा तस्कर ने बताया कि  उसे गुरजीत सिंह उर्फ गोपी निवासी गांव चीचा ने हेरोइन दी थी। इसके बाद पुलिस ने गोपी को 50, हजार रुपए ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने तलाशी दौरान एक टोकन भी बरामद किया  जिसकी जांच करने के बाद गोपी ने बताया कि वह नशा तस्करी से मिलने वाले पैसे रमन कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी नमक मंडी नामक हवाला ऑपरेटर को देता है जो उनसे पैसे लेकर बाहर भेजता है। 

यह भी पढ़ें- . डेरा ब्यास के सत्संग भवन को जाने वाला पुल टूटा, देखें मौके की तस्वीरें

आरोपी द्वारा खुलासा करने के बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए करियाना मालिक रमन कुमार गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रमन से 45 लाख रुपए ड्रग मनी व एक्टिवा बरामद की है। मार्केट मजीठ मंडी में उसकी करियाना दुकान है जिसकी आड़ में वह उक्त कारनामा कर रहा था। फिलहाल करियाना मालिक रमन कुमार पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस आरोपी से गहराई से पूछताछ कर रही है। पुलिस आरोपी के बैकवर्ड व फारवर्ड लिंकों की जांच में जुट गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News