जालंधर में हेरोइन तस्करी रैकेट का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 05:39 PM (IST)

जालंधर : शहर में नशे पर रोकथाम के लिए मुहिम को जारी रखते हुए जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने पुलिस कमिश्रर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में दो तस्करों को 180 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एक सूचना पर जालंधर के सी.आई.ए. स्टाफ ने रामा मंडी चौक से सर्विस रोड दकोहा रेलवे क्रॉसिंग तक गश्त शुरू की थी। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर कमलजीत पुत्र जोगिंदर पाल निवासी शिव नगर, नजदीक रेलवे फाटक, जालंधर को रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 30 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। 

स्वपन शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान जतिंदर कुमार पुत्र बलदेव राज निवासी ईजी-972 प्रेम नगर, मोहल्ला गोबिंदगढ़ जालंधर अब फ्लैट नंबर 301, ए.जी.आई. नजदीक हवेली जालंधर की संलिप्तता सामने आई। इसके बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आगे की जांच के बाद 150 ग्राम हेरोइन की अतिरिक्त बरामदगी हुई, जिससे कुल बरामदगी 180 ग्राम हो गई। उन्होंने कहा कि पुलिस नशे के स्रोत और मंजिल के बारे में और पूछताछ कर रही है। स्वपन शर्मा ने बताया कि थाना रामा मंडी जालंधर में एफ.आई.आर. 88 दिनांक 05-04-2024 के तहत 21/29-61-85 एन.डी.पी.एस. एक्ट दर्ज किया गया है। 

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि दोनों आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड है और उनके खिलाफ जालंधर और लुधियाना में एफ.आई.आर. दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किए जाएंगे। इस दौरान स्वपन शर्मा ने शहर में नशे को जड़ से खत्म करने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की दृढ़ प्रतिबद्धता को दोहराया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News