पंजाबी सिंगर Gurdas Maan ने सिख संगठनों से मांगी माफी, हुए भावुक

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 11:53 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाबी गायक गुरदास मान ने सिख संगठनों से माफी मांगी है। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में गुरदास मान ने कहा कि अगर मेरे भाषण से किसी के मन को ठेस पहुंची है तो," मैं कान पकड़कर और दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।"

बता दें कि गुरदास मान  2 बार विवादों में आए थे।  एक बार विदेश दौरे के दौरान मान ने शो में विरोध कर रहे कुछ युवाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इससे पहले पंजाबी मातृभाषा को लेकर गुरदास मान ने कहा कि पहले हिंदी फिर पंजाबी। इसके बाद गुरदास मान ने नकोदर के डेरा बाबा मुराद शाह मेले में मंच पर कहा कि साईं लाडी शाह सिखों के तीसरे गुरु, गुरु अमर दास जी के वंश से हैं। इसका वीडियो वायरल हुआ तो सिख संगठन भड़क गए। उन्होंने नकोदर पुलिस स्टेशन और जालंधर ग्रामीण एसएसपी कार्यालय के सामने 3 दिनों तक धरना दिया।

मुकदमा दर्ज न होने पर संगठनों ने हाईवे जाम कर दिया। पुलिस ने मान के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। विवाद के बाद मान ने वीडियो जारी कर माफी भी मांगी थी। फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो में गुरदास मान ने कहा, 'मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था, अगर ऐसा हुआ है तो मैं माफी मांगता हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News