Punjab: अस्पताल के ओट सैंटर में भिड़े नशेड़ियों के 2 गुट, तेजधार हथियारों से हमला

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 07:43 PM (IST)

दीनानगर : दीनानगर के सिंघोवाल सी.एच.सी. में नशे की गोलियां लेने आए युवकों के 2 गुट आपस में भिड़ गए, जिससे कुछ युवकों के घायल होने की भी खबर है। इस झड़प का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। ओट सैंटर में मौजूद स्टाफ के अनुसार किसी बात को लेकर ओट सैंटर में आए कुछ युवक आपस में उलझ गए। पहले तो उनके बीच मामूली झड़प हुई लेकिन बाद में उन्होंने तेजधार हथियारों से एक-दूसरे पर हमला कर दिया।

मौके पर मौजूद दीनानगर थाने के पुलिस अधिकारी ने मुश्किल से उनके हथियार छीनकर लड़ाई खत्म कराई लेकिन तब तक दोनों गुटों के कई युवक घायल हो चुके थे। इससे पहले कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी किसी को पकड़ पाते, दोनों गुटों के युवक भाग निकले।

यह भी पढ़ें- Breaking: चुनाव आयोग का बड़ा Action: पंजाब के 5 अधिकारियों का Transfer
  
वहीं इस मामले पर डी.एस.पी. दीनानगर का कहना है कि सरकारी अस्पताल में दवाई लेने आए युवकों के दो गुटों के बीच हुई मारपीट और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा सख्त एक्शन लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। यदि कोई मामले में दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में आरोपियों की तलाश शुरू की जा रही है।

यह भी पढ़ें-छोटे Sidhu के जन्म को लेकर केंद्र के नोटिस के बाद पंजाब सरकार की बड़ी कार्रवाई


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News