PM मोदी पाक में चोरी-छुपे जाएं तो राष्ट्रभक्त,सिद्धू जाएं तो राष्ट्रद्रोहीःरावत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 12:47 PM (IST)

लुधियाना(रिंकू): उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चोरी-छुपे पाकिस्तान बिरियानी खाने जाएं तो राष्ट्रभक्त व कांग्रेसी विधायक नवजोत सिंह सिद्धू निष्ठावान सिख के तौर पर खुलेआम करतारपुर कारिडोर खुलने पर सीमा पार के राजनीतिज्ञों का आभार व्यक्त करें तो राष्ट्रद्रोही, यह भाजपा की छद्म राष्ट्रभक्ति का मुंह बोलता प्रमाण है। सुल्तानपुर लोधी स्थित गुरुद्वारा बेर साहिब में श्री गुरु नानक देव जी के 550वें आगमन पर्व में शामिल होने के लिए जाते समय लुधियाना कांग्रेस अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के बस्ती जोधेवाल स्थित कार्यालय में पत्रकारों से रावत ने कहा कि वह एक भक्त की तरह गुरु जी के आगमन पर्व की खुशियों में शामिल होने के लिए सुल्तानपुर लोधी जा रहे हैं। 


महाराष्ट्र में कांग्रेस-एन.सी.पी. व शिवसेना के बीच सत्ता के लिए सांझेदारी को गैर सैद्धांतिक बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता पर एक बार फिर चुनावी बोझ न डालने की नीति के तहत गठबंधन सरकार देकर अपना दायित्व निभा रही है। मोदी सरकार पर देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेसी नेता ने कहा कि पहले नोटबंदी, फिर जी.एस.टी. लागू करने की गलत प्रक्रिया से देश आॢथक बर्बादी की तरफ कदम बढ़ा रहा है। आर्थिक मंदी से विदेशी इन्वैस्टर भारत का रुख नहीं कर रहे, स्वदेशी निवेश भी नहीं बढ़ रहा। घरेलू बाजार में लोगों की खरीदने की ताकत कमजोर होती जा रही है। इतना कुछ होने के बावजूद केंद्र सरकार खासकर प्रधानमंत्री मोदी की ‘मैं न मानू’ की जिद देश के भविष्य के लिए खतरनाक है।

उत्तराखंड में भाजपा शासनकाल में हुए आर्थिक विनाश तथा विकास नाम की कोई चीज न होने पर उन्होंने कहा कि केंद्र व उत्तराखंड की सरकार दोनों ही इस स्थिति के लिए जिम्मेदार हैं। पंजाब में कैप्टन सरकार को डिवैल्पमैंट के मामले में मॉडल सरकार बताते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की जनहितैषी नीतियां जनता को पसंद आ रही हैं। करतारपुर कारिडोर के उद्घाटन समारोह में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तरफ से कश्मीर का राग अलापने पर उन्होंने कहा कि इमरान खान अपनी मृत शैया पर पड़ी सरकार की सांसें बढ़ाने के लिए कश्मीर रूपी वैंटीलेटर मशीन का इस्तेमाल कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News