पंजाब के मामलों पर बोले हरीश रावत, कैप्टन के कार्यकाल पर जताई संतुष्टि

9/15/2020 10:43:59 PM

जालंधर/नई दिल्लीः पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत द्वारा आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात की गई। इस दौरान उनके बीच कई मामलों पर बातचीत हुई, जिनमें कैप्टन ने हरीश रावत को पंजाब सरकार के सामने आ रही परेशानियों के बारे में बताया और इसके साथ ही केन्द्र सरकार द्वारा पंजाब को जी.एस.टी. का बकाया ना देने के बारे में बताया।

कैप्टन से मुलाकात के बाद 'पंजाब केसरी' से बातचीत करते हुए पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज ने बताया कि उनको कांग्रेस प्रधान सोनिया गांधी द्वारा जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसको वह अच्छे तरीके से निभाएंगे। पंजाब के मामलों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह पंजाब सरकार के कार्यकाल से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के कांग्रेसी नेता स्वभाव से गर्म जरुर हैं लेकिन वह अपने काम के प्रति ईमानदार हैं। वहीं उन्होंने कहा कि वह श्री दरबार साहिब नतमस्तक होना चाहते हैं और वह बाघा बॉर्डर भी जाने की इच्छा रखते हैं।

नवजोत सिद्धू के बारे में कही यह बात
रावत ने बताया कि उनकी नवजोत सिंह सिद्धू के साथ भी बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू गर्म स्वभाव के व्यक्ति हैं लेकिन वह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार है और वह ऐसे नेता हैं, जोकि नौजवान पीढ़ी के नेता हैं, जो अपने काम को बड़ी शिद्दत के साथ करते हैं।
 


Mohit

Related News