विरोधी पार्टियों के हाथों में खेल रहे खैहरा व उनके समर्थक विधायक : हरपाल चीमा

punjabkesari.in Thursday, Aug 02, 2018 - 09:35 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) के नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने सुखपाल सिंह खैहरा व उनके समर्थक विधायकों को गुमराह व विरोधी पार्टियों के हाथों में खेलने का आरोप लगाया है। चीमा ने कहा कि बठिंडा में होने वाली कन्वैंशन इन्हीं गुमराह हुए नेताओं द्वारा करवाई जा रही है जिसे आर.एस.एस., भाजपा-अकाली दल और बैंस भाइयों की तरफ से प्रायोजित किया गया है। 
 

यह कन्वैंशन पंजाब के दलित और दबे-कुचले समाज के खिलाफ
इस कन्वैंशन के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कन्वीनर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नाम का गलत और अनैतिक इस्तेमाल किया गया है। यहां तक कि इस कन्वैंशन के प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी के बहुसंख्यक विधायकों और सांसदों का नाम और फोटो भी अनैतिक तरीके से इस्तेमाल की गई हैं जबकि वास्तविकता में इन नेताओं का इस कन्वैंशन से कोई लेना-देना नहीं है। यह कन्वैंशन पंजाब के दलित और दबे-कुचले समाज के खिलाफ है।  चीमा ने कहा कि उनके सहित समूची पार्टी इस कन्वैंशन का जोरदार स्वागत करती यदि यह मौकापरस्ती की बजाय पंजाब के दलितों, किसानों, बेरोजगारों, महंगाई, भ्रष्टाचार, माफिया राज और नशों के साथ मर रहे नौजवानों जैसे ज्वलंत मुद्दों पर आधारित होती।

नहीं निभाया गठबंधन धर्म
चीमा ने कहा कि बैंस भाई मौकापरस्त राजनीति के माहिर हैं जिन्होंने साथ रहकर गठबंधन धर्म निभाने की बजाय आम आदमी पार्टी को तोडऩा शुरू कर दिया। बदकिस्मती से हमारे कुछ अपने भाई सब्जबाग के बहकावे में आ गए और आम लोगों और वालंटियरों की ओर से खून-पसीने से खड़ी की आम आदमी पार्टी को कत्ल करने की राह पर चल पड़े हैं। चीमा ने अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं से अपील की कि यह मौकापरस्ती और निजी स्वार्थ त्याग कर पंजाब और पार्टी के हितों के लिए डटें, क्योंकि इस पार्टी ने उनको बहुत सम्मान बख्शा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News