किसानों के संघर्ष को दबाने के लिए केंद्र सरकार भेज रही नोटिस: हरपाल चीमा

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 10:03 PM (IST)

कपूरथला (महाजन): केंद्र सरकार किसानों के अंदोलन को खत्म करने के मकसद एन.आई.ए एवं ई.डी. के नोटिस भेज रही है व दूसरी तरफ दिल्ली की केजरीवाल सरकार व आम आदमी पार्टी द्वारा किसानों के आंदोलन का पूरा समर्थन किया जा रहा है। यह कहना था विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा का। उन्होंने कहा कि किसानों को नोटिस भेजने के संबंधी केंद्र सरकार बौखला गई है व किसानों के संघर्ष को दबाना चाहती है। किसानों को अंदोलन अब रुकने वाला नही है।

आम आदमी पार्टी के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि चुनाव कमिशन द्वारा नगर निगम, नगर कौंसिल व नगर पंचायतों के चुनावों की तारीख 14 फरवरी रखी गई है व परिणाम 17 फरवरी को घोषित किए जाने है। वोटिंग व परिणामों में इतने बड़े समय के अंतर से लगता है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा चुनावों दौरान हेराफेरी करने की मंशा से यह तारीखें रखी गई हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे कार्यों को देखते हुए दिन प्रति दिन पार्टी का काफिला बढ़ता जा रहा है व कपूरथला के भाजपा नेता देश के अन्नदाता पर किए जा रहे अत्याचार के विरोध में भाजपा को अलविदा कह गए हैं एवं आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। नगर निगम, नगर कौंसिल व नगर पंचायतों की चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के उमीदवारों की घोषणा जल्द की जा रही है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस, अकाली व भाजपा का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस पार्टी की हालत बहुत पतली है व देश भर में सबसे कमजोर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्द्र सिंह को बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही है व कैप्टन सरकार हर चुनावी वायदे पूरे करने में असफल रही है, गुंडा राज बना हुआ है व पंजाब के लोग विधान सभा चुनावों को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा नेता बलविन्द्र सिंह की अध्यक्षता में कई भाजपा नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गुरपाल सिंह इंडियन, कंवर इकबाल सिंह आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News