पंजाब के सीनियर नेता हरपाल सिंह चीमा का कांग्रेस पर तीखा हमला

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 10:05 AM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सीनियर नेता और विरोधी पक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सहित समूची कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते कहा है कि जिस धोखे के साथ 2017 में कांग्रेस सत्ता पर काबिज हुई और 5 वर्ष पंजाब और पंजाबियों को अंधाधुंध लूटा, उसे देख पंजाब के लोगों ने कांग्रेस और इसके भ्रष्ट और बड़बोले नेताओं को पंजाब के राजनीतिक दृश्य में से सदा के लिए उखाड़ फेंकने का ठान ली है। हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि 2022 की मतदान पिछले सभी मतदान की अपेक्षा अनोखा मतदान होगा क्योंकि पंजाब की जनता बदलाव के मूड में है और केजरीवाल की तरफ से दिल्ली में लागू 'काम की राजनीति' वाले विकास मॉडल को पंजाब में लाना चाहती है। 

यह भी पढ़ेंः दाव खेलने की राह पर कांग्रेस, इन संसद सदस्यों को मैदान में उतारने की तैयारी

पार्टी दफ्तर से जारी बयान के द्वारा हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि कांग्रेस की लोगों में पतली हालत और कुर्सी के लिए आपसी कलह कारण जहां पंजाब कांग्रेस के प्रधान अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं, वहीं चुनाव संहिता ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का चाव भी उतार दिया है क्योंकि अब 'ऐलान सिंह' कोई और खोखला ऐलान करने लायक नहीं रहे, ऊपर से लोगों ने 111 दिनों में किए झूठे ऐलानों का हिसाब-किताब मांगना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ेंः महिला वोटरों ने पार किया 1 करोड़ का आंकड़ा

हरपाल चीमा ने कहा कि आज नवजोत सिंह सिद्धू कह रहे हैं कि पंजाब में या तो व्यवस्था (सिस्टम) रहेगा और जा फिर नवजोत सिंह सिद्धू रहेगा। ऐसे बेतुके और घिसे-पिटे डायलॉग कोई मानसिक परेशानी का शिकार शख्स ही मार सकता है। कांग्रेस, कैप्टन, बादल और भाजपा की आज तक की सभी माफियां और खानदानी सरकारों ने पंजाब और पंजाबियों की करवाई तौबा-तौबा कारण आज पंजाब के लोग राजनीतिक तौर पर बेहद सचेत हैं और जागरूक हो चुके हैं। पक्का मन बना चुके हैं कि 2022 की मतदान में कांग्रेस, कैप्टन-भाजपा और बादलों का बिस्तर गोल करना है और आम आदमी पार्टी को एक मौका देना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News