हरसिमरत बादल का विवादित बयान, कैप्टन ने मरने तक किसी को कुछ नहीं देना

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 06:14 PM (IST)

बठिंडा(कुनाल): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बीते दिन चंडीगढ़ में एक समागम दौरान कहा था कि वह तब तक राजनीति को अलविदा नहीं कहेंगे, जब तक वह नौजवानों को रोजगार और तरक्की के अवसर पैदा किए जाने को यकीनी नहीं बना लेते। कैप्टन के इस ऐलान पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने तीन साल में एक भी नौजवान को नौकरी नहीं दी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कैप्टन ने मरने तक किसी को कुछ नहीं देना।

बठिंडा के भुच्चो हलके के गांवों में अपने धन्यवादी दौरे पर पहुंची हरसिमरत कौर बादल ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि विधानसभा मतदान दौरान कैप्टन ने कहा था कि वह आखिरी बार मतदान लड़ रहे हैं और उनको एक बार सेवा करने का मौका जरूर दिया जाए। उन्होंने कहा कि अब कैप्टन कह रहे हैं कि जब तक वह नौजवानों को रोजगार तथा तरक्की के अवसर नहीं देते तब तक  राजनीति नहीं छोड़ेंगे। कैप्टन ने दोबारा से 2022 में मतदान लडऩे के संकेत दिए हैं।

इस मौके उन्होंने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को भी लंबे हाथों लिया है। उन्होंने कहा आज पंजाब के आर्थिक हालात राजे और वित्त मंत्री ने ऐसे कर दिए हैं कि लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है। उन्होंने कहा कि निजी कंपनियों के साथ मिल कर बिजली घोटाले किए जा रहे हैं। आए दिन किसान और उनके परिवार आत्महत्याएं कर रहे हैं, क्योंकि सरकार ने किसानों के साथ कर्ज माफी करने का वायदा किया था जो आज तक पूरा नहीं हुआ। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News