Punjab: MP हरसिमरत कौर बादल ने गठजोड़ को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 03:25 PM (IST)

मानसा : बठिंडा लोकसभा से चौथी बार सांसद बनीं हरसिमरत कौर बादल ने विपक्ष दलों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल की जीत में बठिंडा और मानसा के लोगों का योगदान मैं कभी नहीं भूलूंगी। बेशक विरोधियों ने कहा कि अकाली दल मोदी की झोली में गिर जाएगा, लेकिन शिरोमणि अकाली दल अपने रुख, किसानों की मांगों और पंजाब के हितों पर पहले लिए गए फैसले पर कायम रहेगा। न तो वह इंडिया गठजोड़ और न ही एनडीए का हिस्सा होंगे। वह अकेले ही पहले की तरह 543 सांसदों के बीच पंजाब की आवाज बनकर गूंजते रहेंगे। 

PunjabKesari

हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि भगवंत मान सरकार की 13-0 की बात, बठिंडा से बादलों का सफाया और अन्य विपक्षी पार्टियां शिरोमणि अकाली को खत्म करने के लिए लोगों को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अकाली दल को जीत-हार या सीटें नहीं, बल्कि पंजाब के हित प्रिय हैं। हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि उन्हें अच्छे से याद होगा कि कौन अकाली दल के साथ खड़ा था और कौन नहीं। किसने किस तरह का प्रमोशन किया और किसकी किस तरह की भूमिका थी। समय आने पर इसका हिसाब भी लिया जाएगा।

हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि उनकी चौथी जीत भगवान की कृपा और लोगों का साथ है, लेकिन वह संसद में चुपचाप बैठकर अपनी चौथी जीत नहीं खोएंगी। उन्होंने कहा कि बेशक वह पंजाब के 13 लोकसभा सदस्यों में से अकाली दल के एकमात्र सांसद हैं, लेकिन संसद में उनकी भूमिका के बारे में लोगों को पता लगेगा। चाहे कुछ भी हो, अकाली दल पंजाब का नेतृत्व करेगा और एनडीए या भारत गठबंधन का हिस्सा होने का कोई सवाल ही नहीं है। उन्होंने कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां से कहा कि पंजाब सरकार गांवों में नशा खत्म करने के लिए कमेटियां बनाए और मानसा के सीवरेज सिस्टम के लिए अनुदान दे, जिसमें अकाली दल हर तरह से सहयोग करेगा। इस मौके पर बलविंदर सिंह भूंदड़, जिला अध्यक्ष शहरी जतिंदर सिंह सोढ़ी, मेवा सिंह बंदरां, सुखदेव सिंह चनेवाला, सुरजीत सिंह रायपुर व अन्य मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News