शिअद-भाजपा गठबंधन को तोडऩे में हरसिमरत निभाएंगी अहम भूमिका

punjabkesari.in Friday, Feb 01, 2019 - 07:56 PM (IST)

चंडीगढ़: अकाली-भाजपा गठबंधन ने पिछले दस सालों में पंजाब के लोगों के साथ विश्वासघात किया है और जल्द ही यह गठबंधन टूट जाएगा। ऐसे में अब किकली खेलने और ढोल बजाने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

बादल परिवार ने पंजाब के लोगों के साथ किया धोखा
शिअद (टकसाली) के प्रधान एवं सांसद रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने आज यहां कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को बादल परिवार के गिरते हुए ग्राफ के बारे में सब मालूम है ऐसे में कोई भी पार्टी गठबंधन का रिश्ता नहीं निभाएगी। ब्रह्मपुरा ने बादल परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगले लोकसभा चुनाव से पहले शिअद-भाजपा का गठबंधन टूट जाएगा क्योंकि बादल परिवार अपने दस वर्षों के शासनकाल में की गई कारगुजारी से पूरी दुनिया में परिचित है। बादल परिवार ने पंजाब के लोगों और सिखों से धोखा किया है उसके लिए मोदी सरकार को भी भारी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है ऐसी परिस्थितियों में भला कौन सी पार्टी बादल परिवार के साथ अपना रिश्ता निभाएगी और एक समय आएगा जब केवल बादल परिवार ही शिरोमणि अकाली दल में अकेला रह जाएगा।

गठबंधन को तोड़ने में हरसिमरत निभाएंगी महत्वपूर्ण भूमिका
उन्होंने बताया कि पंजाब के लोगों ने बादल परिवार को बाहर का रास्ता दिखा दिया है और अब बादल परिवार सिखों की हमदर्दी बंटोरने के लिए धार्मिक मुद्दों को उठा रहा है। बादल परिवार की बहू हरसिमरत कौर बादल शिअद-भाजपा गठबंधन को तोडऩे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी क्योंकि वह अब धार्मिक मुद्दों और सिखों की सहानुभूति हासिल करने के लिए केंद्र सरकार से इस्तीफा दे देंगी लेकिन अब पंजाब के लोग इनके पाखंड में नहीं आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vandana

Related News