फिरोजपुर में भारी बारिश से ढही पुरानी इमारत,   मलबे में दबी खड़ी कार

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 04:35 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): फिरोजपुर में हुई तेज बारिश के चलते शहर के बाबा नामदेव चौक में जोशी पैलेस वाली जगह में बनी एक पुरानी इमारत का हिस्सा गिर गया, जिससे एक नीचे खड़ी एक कार मलबे में दब गई । 

गुरुवार सुबह जब यह घटना हुई तब उस समय कोई भी व्यक्ति वहां नहीं था जिस कारण किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। इस जगह पर बेसमेंट बनाने के लिए खुदाई की जा रही थी और तेज बारिश के चलते तथा बस स्टैंड की ओर जाती सड़क पर पानी की निकासी ना होने के कारण सारा पानी बेसमेंट वाले प्लॉट में भर गया।  यहां से पानी निकालने के लिए मोटरें लगा दी गई है ।  

बारिश तेज होने और पानी की निकासी ना होने के कारण इस एरिया की सारी कच्ची जमीन की मिट्टी नीचे दबती जा रही है जिस कारण आसपास की बिल्डिंगों को भी नुकसान होने का डर बना हुआ है। आसपास के लोगों ने बताया कि जितनी बार बस स्टैंड से बाबा नामदेव चौक तक सड़क बनाई गई है उतनी बार ही पानी और सीवरेज की निकासी का ध्यान नहीं रखा गया, जिस कारण हर बार इस एरिया में बारिश का पानी भर जाता है। लोगों ने मांग की बाबा नामदेव चौक से लेकर  शहर के बस स्टैंड की ओर जाती सड़क पर पानी और सीवरेज की निकासी के लिए जल्द से जल्द उचित प्रबंध किए जाएं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News