जहरीली चीजें खिलाकर और शरीर पर तेजाब डालकर मारे जा रहे गोवंश, हिंदू संगठनों में रोष

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 04:28 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): शरारती तत्वों द्वारा शहर में लगातार जहरीली चीज़ें खिलाकर और शरीर पर तेजाब डालकर मारी जा रही गोवंश को लेकर हिंदू संगठनों और आम लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है ।

उक्त जानकारी देते हुए श्री महावीर गौ रक्षा दल के पदाधिकारी अरुण शर्मा और अमृतवेला सोसायटी के सदस्य अश्विनी शर्मा ,अध्यक्ष सचिन ,अभिषेक शर्मा, विप्र बंधु, अरुण, मनमोहन सिंह, अरुण नंदा और दीपांशु आदि ने बताया कि शहर में पिछले कुछ समय से एक षड्यंत्र के तहत शरारती तत्वों द्वारा गोवंश को मारा जा रहा है और उनके शरीर पर तेजाब डालकर व सूऐ मारकर उनको तड़पाया जा रहा है।  गत रात्रि भी राय सिख भवन जीरा गेट फ़िरोज़पुर शहर के पास एक गर्भवस्था में गाय को जहरीली चीज खिलाकर मार दिया गया है ।

उन्होंने बताया कि पास ही लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति ने गाय को कुछ खिलाया और एक ही मिनट में गाय गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने  बताया कि उनके ध्यान में ऐसी बहुत सी घटनाएं आ रही हैं जहां गोवंश को मारा जा रहा है और अगर जल्द ऐसी घटनाओं को रोका नहीं गया और गोवंश की हत्या करने वाले लोगों को पकड़ा नहीं गया, तो हिंदू संगठन लोगों को साथ लेकर संघर्ष का रास्ता अख्तियार करने के लिए मजबूर होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News