Punjab: बंद रहेंगे School-कॉलेज और सरकारी दफ्तर, जानें कब और क्यों...

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 01:50 PM (IST)

जालंधर: जिला जालंधर में कल यानि 17 सितंबर को छुट्टी का ऐलान किया गया है। दरअसल,  डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल द्वारा जिला जालंधर में स्थित पंजाब सरकार के सभी कार्यालयों/निगमों/बोर्डों/शैक्षिक संस्थानों और अन्य संस्थानों में श्री सिद्ध बाबा सोढल महाराज जी के वार्षिक मेले में लोगों की श्रद्धा को ध्यान में रखते हुए मंगलवार 17 सितंबर 2024 को लोकल छुट्टी की घोषणा की गई है।

बता दें  दि उत्तरी भारत का सुप्रसिद्ध एतिहासिक बाबा सोढल जी के मेले का आयोजन 17 सितम्बर को होगा, जिसकी सभी तैयारियां की जा रही हैं। श्री सिद्ध बाबा सोढल सुधार सभा (रजि.) के प्रधान पंकज चड्ढा ने मेला स्थल का दौरा करके सभी तैयारियों का जायजा लिया, ताकि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

उन्होंने बताया कि मेला मार्ग में विभिन्न दुकानदारों की ओर से जहां अपनी दुकानें सजाई गई हैं। मेले के उपलक्ष्य में 16 सितम्बर की सांय 5 बजे ध्वजारोहण की रस्म अदा की जाएगी, जिसके साथ ही मेला अधिकारिक तौर पर शुरु हो जाएगा, इसके साथ ही 17 सितम्बर को प्रात: 11 बजे मंदिर परिसर में हवन यज्ञ करवाया जाएगा तथा 1:30 बजे नगर के विभिन्न गण्यमान्यों का सम्मान भी किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News