Rapper Honey Singh और Badshah में फिर छिड़ी जुबानी जंग, सरेआम कही ये बातें...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 03:03 PM (IST)

पंजाब डेस्कः मशहूर रैपर बादशाह और यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपनी जुबानी जंग के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में हनी सिंह 'होली पार्टी' का हिस्सा बने, जहां उन्होंने बादशाह के 'पापा के कमबैक' वाले कमेंट का करारा जवाब दिया। 

 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ दिनों पहले रैपर बादशाह ने एक शो के दौरान यो यो हनी सिंह को घेरते हुए उन पर कमेंट किया था। वहीं रैपर हनी सिंह ने एक कमेंट के जरिए बादशाह को करारा जवाब देते कहा कि  मेरे फैंस ही हर बात का जवाब देने के लिए  काफी हैं , मुझे बादशाह को जवाब देने के लिए मुंह खोलने की जरूरत नहीं है। हनी सिंह को गत सोमवार होली के मौके पर मुंबई में एक 'होली पार्टी' में परफॉर्म करते देखा गया था और यहीं उन्होंने बादशाह पर कटाक्ष किया था। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा, ''हर कोई कहता है, जवाब दो, जवाब दो... मैं क्या जवाब दूं... आप लोग पहले ही उनके सभी कमेंट्स का बहुत अच्छे से जवाब दे चुके हैं। ''मुझे अपना मुंह खोलने की जरूरत नहीं''

गौरतलब है कि हाल ही में एक शो के दौरान यो यो हनी सिंह पर कमेंट करते हुए बादशाह ने कहा था, ''मुझे एक पेन और पेपर दे दो। मैं तुम्हारे लिए एक उपहार लाया हूँ, मैं कुछ गाने लिखूंगा और तुम्हें दूंगा। पापा की वापसी आपके साथ होगी और ये बात उन लोगों से शेयर की गई, जिन्हें ये पसंद नहीं आया। इसके बाद अब हनी सिंह ने उन्हें साफ जवाब दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News